बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित हुई किम कार्दशियां, दिया यह बड़ा बयान
बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित हुई किम कार्दशियां, दिया यह बड़ा बयान
Share:

हॉलीवुड की रिएलिटी टेलीविजन स्टार किम कार्दशियां वेस्ट कॉलेज में अपने बच्चों का दाखिला कराने के लिए कभी भी अपनी प्रसिद्धि का फायदा नहीं उठाएंगी. इस बात को लेकर उन्होंने खुद अपनी बात रखी है और उनका माना यही है. 

हाल ही में आई फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट पर नजर डालें तो 38 वर्षीय रिएलिटी स्टार अपने और कान्ये वेस्ट के चौथे बच्चे को जन्म देने के लिए पूरे तरह से तैयार है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभी रिएलिटी टेलीविजन स्टार किम कार्दशियां नॉर्थ (5), सैंट (3) और शिकागो (14 महीने) की मां है. वहीं वह अब इस क्रम में जल्द ही चौथे बच्चे की माँ बनने जा रही है. 

अब चौथे बच्चे का माँ बनने से पहले किम कार्दशियां ने कहा कि अगर उनके बच्चों के पास आवश्यक कौशल नहीं हैं तो उन्हें जबरदस्ती कॉलेज में डालने का कोई भी फायदा नहीं है. हाल ही में अभिनेत्री ने सीएनएन को दिए एक आगामी साक्षात्कार में कहा है कि 'अगर उन्हें स्कूल में प्रवेश नहीं मिलता है तो मैं किसी भी तरह के विशेष अधिकार का प्रयोग कर उन्हें ऐसी स्थिति में नहीं डालना चाहूंगी जहां वे फल-फूल ही न सकें. साथ ही उन्होंने आगे कहा कि 'मुझे लगता है कि यह उचित नहीं है, मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे जितना हो सके जमीन से जुड़े रहें. 

लाल बिकिनी में मिया खलीफा ने ढाया कहर, खाने के साथ किया ऐसा काम

एवेंजर्स एन्डगेम : भारत में शुरू हुई प्री-बुकिंग, इन शहरों में लें फिल्म का मजा

हिंदुस्तान में धूम मचा रहे हैं जैकी चैन, जोर-शोर से चल रही वेनगार्ड की शूटिंग

नहीं रही हॉलीवुड की यह मशहूर हस्ती, 92 साल की उम्र में कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -