किम कार्दशियन ने ब्रिटनी स्पीयर्स के प्रति व्यक्त की सहानुभूति
किम कार्दशियन ने ब्रिटनी स्पीयर्स के प्रति व्यक्त की सहानुभूति
Share:

शनिवार को अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने ब्रिटनी स्पीयर्स के प्रति अपनी सहानुभूति दिखाई। आइए हम घटना को विस्तार से जानते हैं। हाल ही में किम ने अपने वृत्तचित्र को देखने के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स के साथ सहानुभूति व्यक्त की और यह भी खुलासा किया कि बेटी नॉर्थ के साथ गर्भवती होने के दौरान अत्यधिक सार्वजनिक जांच के बाद उन्हें मानसिक यातना झेलनी पड़ी। 'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और अमेरिकी पॉपस्टार ब्रिटनी स्पीयर्स के लिए अपना सारा दिल खोलकर रख दिया, उनके संघर्षों को देखने के बाद उनकी डॉक्यूमेंट्री 'फ्रेमन ब्रिटनी स्पीयर्स' में सुनाई गई। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उसने कहा कि वह अब महसूस कर सकती है कि ग्रैमी विजेता गीतकार ने अपने निजी जीवन में चरम सार्वजनिक और मीडिया के हस्तक्षेप के बाद कैसा महसूस किया। कार्दशियन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा "जिस तरह से मीडिया ने उनके जीवन में एक बड़ी भूमिका निभाई है, जिस तरह से यह बहुत दर्दनाक हो सकता है और यह वास्तव में सबसे मजबूत व्यक्ति को भी तोड़ सकता है। कोई भी व्यक्ति किसी के जीवन में कितना भी सार्वजनिक क्यों न हो, कोई भी इलाज के लिए योग्य नहीं है।

हालांकि, यहां यह साझा करने की आवश्यकता है कि 40 वर्षीय ने तब खुलासा किया कि जब वह अपनी बड़ी बेटी नॉर्थ के साथ गर्भवती थी, तब भी उसका मानसिक विच्छेद हुआ था। वह बताती है कि वह प्रीक्लेम्पसिया से पीड़ित थी, जिसने उस समय मुझे बेकाबू कर दिया था। गीतकार की 'फ्रेमन ब्रिटनी स्पीयर्स' डॉक्यूमेंट्री के विमोचन के बाद स्टार और सेलेब्रिटीज के प्रशंसकों का तांता लग गया, जो इस बात पर आधारित था कि गायिका ने अपने करियर में किस तरह से गिरावट का सामना किया और अपनी रूढ़िवादी लड़ाई के बारे में भी प्रकाश डाला।

एयर इंडिया ने कहा- "टाटा समूह स्पाइसजेट पूरी तरह से अब..."

देश में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ़्तार, लगातार तीसरे दिन मिले 18 हज़ार से अधिक नए केस

घर में घुसकर माँ-बेटी की नृशंस हत्या, दोहरे हत्याकांड से दहला आगरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -