ऐसी ड्रेस पहनकर स्पॉट हुई किम, साफ़ नजर आए सुंदरता
ऐसी ड्रेस पहनकर स्पॉट हुई किम, साफ़ नजर आए सुंदरता
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी किम कर्दाशियां अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी रहती है. किम कर्दाशियां हॉटनेस के मामले में सभी को पीछे छोड़ देती है. किम कर्दाशियां तीन बच्चों की माँ है लेकिन उन्हें देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगता है. किम अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर भी हॉट फोटोज शेयर कर चर्चा का विषय बनी रहती है. हाल ही में किम की कुछ ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

इस बार किम की हॉटनेस ने नहीं बल्कि उनकी ड्रेस ने मीडिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. किम इस बार ट्रांसपेरेंट ड्रेस में स्पॉट हुई. जी हाँ... इन तस्वीरों में आप देख सकते है किम ने अंदर ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है और ऊपर उन्होंने जैकेट पहना हुआ है लेकिन फिर भी इस ड्रेस में उनके प्राइवेट पार्ट्स साफ़ तौर से नजर आ रहे है. किम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब किम को ऐसी ड्रेस में देखा गया हो बल्कि वो हर बार ही अपनी ड्रेस के कारण चर्चा का विषय बनी रहती है. किम कभी अपने प्राइवेट पार्ट्स के फोटोज शेयर करती है और कभी वो न्यूड होकर फोटो शेयर करती है. किम का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही उनकी हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है. इंस्टाग्राम पर ही किम के 112 मिलियन फॉलोवर्स है.

 

फैशन के चक्कर में इस सिंगर की ड्रेस उड़ गई हवा में, होना पड़ा शर्मिंदा

ठंडे दूध से नहाकर सूंदर दिखती हैं हॉलीवुड सिंगर मरिया

डंडार एक्शन के साथ लॉन्च हुआ फिल्म 'Bumblebee' का ट्रेलर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -