एक बार फिर किम ने शेयर की अश्लील तस्वीरें
एक बार फिर किम ने शेयर की अश्लील तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री कहीं जाने वाली किम कार्दशियन ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है.

इन तस्वीरों में किम एक बार फिर से अपने फिगर को दिखाती नजर आई हैं. किम हॉलीवुड की एक रियलिटी मॉडल हैं और कई ऐसे फोटोशूट्स करवा चुकी हैं जो बेहद ही हॉट और न्यूड रहें हैं. किम ने न्यूड होने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ी, वे अक्सर ही न्यूड फोटोशूट्स करवाती रही हैं. अभी कुछ समय पहले ही वे अपनी बहन के बेबी शॉवर में भी नजर आई थी, जहाँ पर उन्होंने कई तस्वीरें क्लिक करवाई थी.

किम ने अभी हाल ही में जो तस्वीर शेयर की हैं उसमे वे स्लेटी रंग के टॉप में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने कैप्शन दिया हैं I need a tan इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की हैं और कैप्शन दिया हैं Thinking about all of the giveaways were about to do! Follow @kkwfragrance to win my sold out candy hearts & crystal perfumes!

इस तस्वीर में वे बहुत ही हॉट लग रहीं हैं. आपको पता हो कि किम April 2012 से American rapper कान्ये को डेट कर रहीं थी और 2014 में उन्होंने शादी कर ली. कान्ये किम के तीसरे पति है.

किम के तीन बच्चे हैं जिनके नाम Saint West, North West, Chicago West हैं. किम तीन बच्चो की माँ होने के बाद भी बहुत ही हॉट रहती हैं और अपने फिट फिगर की वजह से सभी की पसंद बनी रहती हैं.

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सक्सेस पार्टी में मिला डायरेक्टर को ये तोहफा

ऐसा रहा आमिर खान का अब तक का फिल्मी करियर

Quantico 3 : अपने को-स्टार्स के साथ चिल करती नज़र आई प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -