किम ने कुछ इस तरह से लगाई लिपस्टिक के फैंस हो गए उनके दीवाने
किम ने कुछ इस तरह से लगाई लिपस्टिक के फैंस हो गए उनके दीवाने
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और टीवी पर्सनालिटी किम कार्दशियन अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज और हॉट वीडियोस के कारण सुर्ख़ियों में रहती है. दुनियाभर में किम कार्दशियन के फैंस मौजूद है जो उनके बारे में एक-एक चीज़ जानने के लिए उत्सुक रहते है. किम कार्दशियन भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और वो अक्सर ही अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोस शेयर करती ही रहती है. किम कार्दशियन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा ही फोटो शेयर किया है जिसे देखकर तो फैंस उनके और ज्यादा दीवाने हो गए है इसके साथ ही उनका ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर सनसनी की तरह वायरल हो गया.

किम कार्दशियन इस फोटो में लिपस्टिक लगाती हुई नजर आ रही है. इस फोटो में लोग किम के लिपस्टिक लगाने के तरीके को देखकर उनके फैन हो गए है. उनके इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे है. किम तो हर बार ही अपने फोटोज या वीडियो के जरिए वायरल हो जाती है. इससे पहले किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ही एक ऐसा फोटो शेयर किया था जिसमे वो ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी नजर आ रही थी किम के इस लुक को देखकर हर कोई हैरान हो गया था. इस ड्रेस में उनके प्राइवेट पार्ट्स साफ़ तौर से नजर आ रहे थे.

 

Welcome to the good life...

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

इंस्टाग्राम पर ही किम के 112 मिलियन फॉलोवर्स है. वैसे किम फॉलोवर्स के मामले में भी सबसे आगे है क्योकि इतने फॉलोवर्स को शायद ही किसी सेलिब्रिटी के होते है. किम कार्दशियन अक्सर अपने बच्चों के फोटोज भी शेयर करती रहती है. किम के बच्चे बेहद क्यूट है.

प्रियंका के प्यार में पागल होकर निक ने शुरू कर दी अपनी शादी की तैयारियां

हॉट सिंगर रिहाना हुईं ​शर्म से लाल, गोल्डन ड्रेस ने दिया धोखा

'द नन' दिखाएगी अब तक की सबसे डरावनी कहानी, ट्रेलर देखकर ही सहम जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -