लूट की घटना के बाद एक बार फिर पेरिस में नजर आई किम

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल किम कार्दर्शियन एक बार फिर से पेरिस में एन्जॉय कर रही हैं. आप सभी को याद ही होगा कि किम इसके पहले साल 2016 में पेरिस गई थी, जहाँ पर उनके साथ लूट की घटना हुई थी. पेरिस में उस समय दो नकाबपोश बंदूकधारियों ने किम के ऊपर बंदूक रखकर उनका सब कुछ लूट लिया था और उन्हें भी जान से मारने वाले थे लेकिन कुछ सोचकर दोनों ने उन्हें छोड़ दिया.

 बाद में जब किम वापस अमेरिका लौटी तो उन्होंने उस घटना का जिक्र किया और सभी को हैरान किया. उस घटना के जिक्र पर किम खूब रोई भी. किम आज भी उस घटना को याद करते ही सहम जाती है. किम अब एक बार फिर से पेरिस गई है लेकिन इस बार वह अपने पति कान्ये वेस्ट के साथ गई है. किम वहां पर लुई वीटॉन मेन्सवियर स्प्रिंग/समर शो में शिरकत के लिए गई है और उनके साथ उनके कई बॉडीगार्ड्स भी है. किम इस बार पूरी सेफ्टी के साथ गई हैं लेकिन उन्हें अब भी डर है कि कहीं कुछ हो ना जाए.

किम जब पिछली बार पेरिस गई थी तब उनके गहने और एक करोड़ डॉलर चोरों ने लूट लिए थे और उन्हें भी मारने का प्लान बना चुके थे, उस वक्त किम उनके सामने खूब रोई और गिड़गिड़ाई थी लेकिन उन्हें लगा चोर उन्हें नहीं छोड़ेंगे. किम उस वक्त केवल अपने बच्चो और अपने पति के बारे में सोच रही थी, बाद में चोरों ने उन्हें छोड़ दिया और उनके पैसे और गहने लेकर फरार हो गए.

तो क्या अमेरिका की अगली राष्ट्रपति होंगी किम कर्दशियन वेस्ट

कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स हुई Maxims Hot 100 List में शामिल लेकिन..

किम ने कुछ इस तरह से लगाई लिपस्टिक के फैंस हो गए उनके दीवाने

Most Popular

- Sponsored Advert -