किम ने दिए खूबसूरत पोज, देखकर आपकी रुक जाएंगी सांसे
किम ने दिए खूबसूरत पोज, देखकर आपकी रुक जाएंगी सांसे
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन कभी अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता. किम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. लेकिन इस बार तो किम ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर तहलका ही मच गया. हाल ही में किम ने बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

इस बार भी 37 साल की किम तस्वीरों में कहर ढा रही हैं. किम ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हैं और इसमें वो बीच पर कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इस बार भी किम के किलर फिगर को देख आपकी सांसे थम जाएंगी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं किम बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही है और इस बार भी उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है.

 

किम की बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही हैं. आपको बता दें कि ये पहली बार नही है कि जब किम ने अपनी एेसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं बल्कि उनका पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट हॉट फोटोज से भरा है. किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं.

 

प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, शादी से पहले दिखा बेहद हॉट अंदाज़

Jennifer Lopez ने कराया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

इलियाना की इन हॉट तस्वीरों को देखकर आप भी हो जाएंगे पसीने से तरबतर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -