एक बार फिर किम कार्दशियन दिखी NUDE
एक बार फिर किम कार्दशियन दिखी NUDE
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सेलिब्रेटी किम कार्दशियन एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. ख़ास बात यह है कि, किम कार्दशियन की ये हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दे कि, इन तस्वीरों में किम NAKED नजर आ रही हैं. यही नहीं बल्कि, इस नए फोटोशूट में किम ने बॉडी पर पेंट करवाया है. वही किम ने अपने बालो को ग्रे लुक दिया गया है.

हालांकि इस लेटेस्ट फोटोशूट में वे बेहद ही खुबसुरत और हॉट नजर आ रही है. किम कार्दशियन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन फोटोज को शेयर किया है. इससे पहले भी किम कई तरह की तस्वीरें शेयर का चुकी है. बता दे कि, हाल ही में किम ने एक न्यूड फोटो शेयर की थी किम की इस फोटो पर लोगों ने काफी भद्दे कमेंट किए थे.

किम कार्दशियन अमेरिकी "नामी घराने की महिला", मॉडल, अभिनेत्री, व्यवसायी और जानीमानी टेलिविज़न शख्सियत हैं. वह अपने सामाजिक जीवन पर आनेवाले रीयालिटी शो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियनस' के लिए ज्यादा मशहूर हैं. किम कार्दशियन ने अपने करियर की शुरुआत 'बियोंड द ब्रेक' नामक टेलिविज़न शो से की थी. इसके बाद वह 2008 में 'कारमेन इलेक्ट्रा' और 'वैनेसा मिनिलो' के साथ स्पूफ फिल्म डिजास्टर मूवी में लिसा के किरदार में नजर आयीं.

ये भी पढ़े

सोशल मीडिया की क्वीन है बिग बी की नातिन

शॉर्ट फिल्में तारीफे काबिल- दिव्या खोसला

भांजी के जन्मदिन पर भावुक हुए अभिषेक, कुछ यूं जताया अपना प्यार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -