पीपल चॉइस अवार्ड की तस्वीरें शेयर कर एक बार फिर चर्चाओं में आई kim kardashian
पीपल चॉइस अवार्ड की तस्वीरें शेयर कर एक बार फिर चर्चाओं में आई kim kardashian
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस kim kardashian को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी खूबसूरती के लिए चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं  kim kardashian हमेशा ही अपनी नई तस्वीरों से फैंस को हैरान कर देती है. वहीं एक बार फिर से kim kardashian चर्चाओं का विषय बन चुकी है. 

जी हां हाल ही में हुए पीपल चॉइस अवार्ड की कुछ तस्वीरें  kim kardashian ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. दरअसल इस अवार्ड शो में फुल ब्लक लुक अपना रखा है. साथ ही उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा सा कैप्शन दिया है, उन्होंने लिखा है- पीपुल्स च्वाइस अवार्ड! फैशन आइकॉन अवार्ड और सर्वश्रेष्ठ रियलिटी टीवी शो! मैं बहुत विनम्र और सम्मानित हूं और जिन लोगों ने मतदान किया !!! एक साल के प्रतिष्ठित लुक के लिए डेमना और बालेंसीगा टीम को भी विशेष धन्यवाद…. में कल रात भी अपनी स्पीच में इस बात को शामिल करना चाहती थी, लेकिन हमारे पास वक़्त कम था. 

kim kardashian ने जब से अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया  है हर कोई भर भर कर कमैंट्स कर रहा है, उनकी इन तस्वीरों हो हर कोई खूब पसंद कर रहा है. तो वहीं कई कलाकारों ने उन्हें बधाईयां भी दी है. 

 

रिलीज़ होने से पहले ही हॉलीवुड की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तेजी से की जा रही प्री-बुकिंग

दोस्तों के साथ बीच पर छुट्टियों का मज़ा ले रही Brooks Nader

सामने आया Fantastic Beasts 3 का टीज़र, लेकिन Johnny Depp की जगह दिखेगा ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -