मजे के लिए इस मॉडल ने की थी शादी, बाद में पति को कहा बच्चा

हॉलीवुड की कई मॉडल्स है जो अपने फिगर को लेकर सुर्ख़ियों में रही हैं लेकिन एक ऐसी भी मॉडल है जो अपने फिगर के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रही हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं किम कार्दर्शियन की जो अपनी निजी जिंदगी को लेकर सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रही हैं. जी हाँ, किम ने अपनी निजी जिंदगी की वजह से बहुत सुर्खियां बटोरी और सबसे ज्यादा तो तब जब उन्होंने क्रिस हम्फ्रीज़ से शादी की और उसके 72 दिन बाद ही तलाक ले लिया.

जी हाँ, किम ने अपनी जिंदगी में सात लोगों को डेट किया जिनमे से कई अफेयर्स को उन्होंने शादी में भी बदला लेकिन कुछ ही समय बाद तलाक ले लिया. ऐसे में सबसे ज्यादा किम की चर्चा तब हुई जब उन्होंने क्रिस हम्फ्रीज़ से शादी की और उसके 72 दिन बाद तलाक दे दिया. इस तलाक के बाद किम मिडिया के सामने आई और उनसे जब यह सवाल किया गया कि उन्होंने क्यों क्रिस हम्फ्रीज़ से शादी कि और 72 दिन में ही तलाक ले लिया..?

इस सवाल के जवाब में किम ने कहा कि उन्होंने क्रिस हम्फ्रीज़ से केवल मजे के लिए शादी की थी और क्रिस हम्फ्रीज़ केवल एक बच्चे है जो उनकी जरूरतें पूरी नहीं कर सकते. किम ने साल 2013 में गायक कान्ये वेस्ट से शादी की थी जो आज तक बरकरार है और अब वह तीन बच्चो की मॉम है.

इस रशियन मॉडल ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

आखिर किसके कहने पर बॉबी को अपनी पीठ पर चढ़ाने के लिए राज़ी हुए सलमान

बॉबी के लिए पिघला सलमान का दिल, एक के बाद एक झोली में डाली कई फिल्में

Most Popular

- Sponsored Advert -