नए साल में दिखा किम कार्दशियन का बेहद हॉट अवतार
नए साल में दिखा किम कार्दशियन का बेहद हॉट अवतार
Share:

दुनियाभर में आज नए साल का जश्न मनाया जा रहा है. रातभर से ही लोगों ने नए साल का स्वागत करना शुरू कर दिया था और ऐसे में मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन कैसे पीछे रह सकती हैं. किम ने भी अपनी बहन और माँ के साथ मिलकर नए साल का जश्न मनाया है. हाल ही में किम ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटोज अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो पलभर में वायरल हो गई हैं.

आपको बता दें जब भी किसी सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी मॉडल की बात की जाती है तो सबसे पहले किम कार्दशियन का ही नाम सामने आता है. किम ने अपनी इन्ही हॉट अदाओं के जरिए तहलका मचा रखा है. इस बार फिर से किम के हॉट लुक ने उनके फैंस को खुश कर दिया है. न्यू ईयर सेलिब्रेशन में किम ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी थी. इस दौरान उनके साथ छोटी बहन कैलोई कार्दशियन भी नजर आई थी.

फोटोज में किम के हॉट क्लीवेज साफ तौर से नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Happy New Year from me and @parishilton किम ने अपना बोल्ड अवतार दिखाकर फैंस को दीवाना बना दिया हैं. उनकी फोटो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर किम के 122 मिलियन फैंस हैं जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं.

न्यू ईयर पर अपने हॉट क्लीवेज दिखाते हुए नजर आईं काइली जेनर

ये है हॉलीवुड की सबसे सेक्सी और खूबसूरत पोर्न स्टार, तस्वीरें देखकर दीवाने हो जाओगे

इस मॉडल ने शेयर की अपने प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीर, इंटरनेट पर मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -