4 घंटे किम करदाशियां को ड्रेस ने दिया धोखा, वॉशरूम जाना भी हुआ मुश्किल
4 घंटे किम करदाशियां को ड्रेस ने दिया धोखा, वॉशरूम जाना भी हुआ मुश्किल
Share:

सोमवार को अमेरिका के न्यूयॉर्क में मेट गाला 2019 का आयोजन किया गया और इस मौके पर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के बड़े सितारों ने अपने मौजूदगी दर्ज कराई. वहीं मेट गाला के पिंक कार्पेट पर सभी ने अपने फैशन से दुनिया को परिचित कराया. खास बात यह है कि इस समारोह में किम करदाशियां, केटी पेरी और प्र‍ियंका चोपड़ा की ड्रेस पर सबके निगाहें टिकी रहीं. 

किम करदाश‍ियां की ड्रेस को सोशल मीडिया पर बेहद ही पसंद किया गया था. क्योंकि ये किम की बोल्ड पर्सनाल‍िटी को सूट भी कर रही थी और इस दौरान उनकी साथ एक अजीब वाक्या भी घटा. ड्रेस को पहनना कितना मुश्क‍िल था यह देखकर भी अंदाजा लगाना मुश्किल है और किम करदाश‍ियां ने मेट गाला के ल‍िए न्यूड कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. उन्होंने यहां पर टाइट फिट‍िंग ड्रेस पहना था, जो खूबसूरती बढ़ाने के साथ-साथ उनकी लिए तकलीफ भरा भ रहा. 

प्राप्त खबरों के अनुसार, किम की स्क‍िन टाइट ड्रेस को वेस्ट से ज्यादा टाइट किया गया था, ऐसा इसलिए उनकी वेस्ट का लुक खूबसूरत लगे. इस ड्रेस में चलना-फिरना तो आसान था, लेकिन बैठना पॉस‍िबल नहीं लग रहा था. वहीं इस समारोह के बाद किम ने इस बात को खुद भी माना कि मुझे गुड लक व‍िश कर‍िए सभी, मैं अगले चार घंटे तक वॉशरूम तक नहीं जा सकती थी. बता दें कि किम के साथ उनके पत‍ि केन्या वेस्ट भी इस दौरान नजर आए और किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से 5 साल पहले साल 2014 में शादी कर ली थी. कान्ये से पहले किम 2 बार और भी शादी कर चुकी हैं. 

 

पहली तस्वीर : पिता प्रिंस हैरी की गोद में रॉयल बेबी, पास खड़ी माँ मेगन भी निहारती रही

फिर बिकिनी में नजर आई डेमी रोज, देखते ही फैंस ने उड़ाई मौज

अपने बच्चों के लिए पिकाचु बना यह अभिनेता

क्या फिर से पूर्व पत्नी का साथ चाहते हैं आप, सवाल को हंसी में उड़ा गए ब्रैड पिट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -