फिर वाइट हाउस पहुंची किम, राष्ट्रपति ट्रम्प के साथ खिंचवाई सेल्फी

फिर वाइट हाउस पहुंची किम, राष्ट्रपति ट्रम्प के साथ खिंचवाई सेल्फी

हॉलीवुड रियलिटी स्टार किम कर्दाशियां हल ही में एक बार फिर से अमेरिका के व्हाइट हाउस पहुंची थी और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी वे इस दौरान मिलीं. किम ने व्हाइट हाउस में सेकंड चांस हायरिंग एंड री-एंट्री इवेंट में हिस्सा लिया था. ई न्यूज़ की एक खबर की माने तो, किम व्हाइट हाउस में जेल से रिहा हुए कैदियों के वापस बिना किसी जजमेंट के काम पर जाने में मदद का प्रयास फिलहाल कर रही हैं.

ख़ास बात यह है कि इस दौरान किम ने राष्ट्रपति से मुलकार की और हाल ही में पास हुए फर्स्ट स्टेप एक्ट के बारे में भी उन्होंने डोनाल्ड से बात की, जो अहिंसक मुजरिमों को दोबारा समाज का हिस्सा बनने का मौका देता है. यहां पर ब्लैक पैंट सूट और खूबसूरत हेयरस्टाइल में पहुंची किम द्वारा अपनी स्पीच में बताया गया कि वे कैसे पूर्व कैदियों के लिए काम कर रही हैं और लड़ाई भी लगातार लड़ रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक, अपनी स्पीच में उन्होंने इवांका ट्रंप और उनके पति जैरेड कुशनर को मदद के लिए धन्यवाद भी कहा. साथ ही बता दें कि किम ने कहा कि, "मैं बदलाव लाना चाहती थी और सही काम करना चाहती थी, पर मुझे नहीं पता था कि मैं करू क्या ?." उन्होंने आगे लिखा कि , "फर्स्ट स्टेप एक्ट के दिसंबर महीने में आने के बाद से मैं लोगों से जेल से वापस घर लौटने के बारे में बातचीत कर रही हूं, साथ ही उन्हें होने वाली परेशानियों के बारे में वे जानकरे लें रही है. 

रजनीकांत की 'दरबार' में काम करना चाहता है ये हॉलीवुड एक्टर

हॉलीवुड डेब्यू को तैयार है साउथ और बॉलीवुड का यह सुपरस्टार

कभी गुलाबी बिकिनी तो कभी हरी, इस मॉडल का फिगर देख फैंस की धड़कनें बढ़ी

वाइट बिकिनी में नजर आई क्रिस्टीना, देखें कातिल फिगर