किम कर्दाशियां के किमोजी परफ्यूम ने मचाया तहलका
किम कर्दाशियां के किमोजी परफ्यूम ने मचाया तहलका
Share:

किम कर्दाशियां अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। किम हॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस तो हैं ही, वह एक सफल बिजनेसवुमन भी हैं। उन्होंने खुद के  कुछ इमोजी बनाए हैं, जिन्हें किम किमोजी कहती हैं। उन्होंने वर्ल्ड इमोजी डे पर अपने  तीन नए किमोजी परफ्यूम लांच किए हैं। 

जानकारी के अनुसार, किमोजी में 1000 से ज्यादा इमोजी हैं, जो किम ने आईओएस प्लेटफॉर्म पर लांच  किए हैं।  इनमें किम की बैली से लेकर उनके रोने तक कई  तरह के  फेस इमोजी हैं। किमोजी को किम के चाहने वाले बेहद पसंद करते हैं अपनी इसी सफलता को लेकर किम ने किमोजी ब्रांड लांच किया और उन्होंने इसके तहत फरवरी में तीन परफ्यूम  लांच किए थे, जो लोगों को बहुत पसंद आए थे। अब इमोजी डे के अवसर पर  किम ने एक बार ​फिर तीन परफ्यूम लांच किए हैं। यह परफ्यूम किमोजी चैरी, वाइव्स और किमोजी पीच नाम से हैं। किम कर्दाशियां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किमोजी परफ्यूम को लेकर अपनी एक इमोजी फोटो शेयर की है, जिसमें वह तीन पोज में बैठी इमोजी दे रही हैं। इस पर उन्होंने लिखा है कि इन परफ्यूम खरीदने वाले को किमोजी लैपटॉप बैग फ्री मिलेगा। 

बता दें कि किमोजी चैरी परफ्यूम की बोतल चैरी शेप की है। वहीं किमोजी पीच परफ्यूम बोतल किमोजी पीच इमोजी जैसी है और वाइव्स में दो अलग—अलग परफ्यूम है।

ये भी पढ़ें—

किम से लेकर काइली तक छाई बॉर्बी फीट की दीवानगी

Shoking: इस वजह से जेल गई किम कार्दशियन

आपने नहीं देखी होंगी किम की इतनी सेक्सी फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -