फोटोशूट के दौरान हॉट पोज़ देकर किम कार्दशियन ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
फोटोशूट के दौरान हॉट पोज़ देकर किम कार्दशियन ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

हॉलीवुड में आए दिन अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचाने वाली मशहूर टीवी पर्सनालिटी किम कार्दशियन ने एक बार फिर से सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. आपको बता दें किम को तो हॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी मॉडल कहा जाता है. किम के फैंस ना सिर्फ अमेरिका बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं. जब भी किसी हॉट और सेक्सी मॉडल की बात की जाती है तो उसमे सबसे पहला किम कार्दशियन का नाम सामने आता है. किम कार्दशियन हर बार अपने सेक्सी फोटो शेयर कर फैंस को खुश कर देती है.

जी हाँ... किम की हॉटनेस पर लाखों लोग फ़िदा हैं को आए दिन उनके हॉट फोटोज देखने के लिए तरसते हैं. हाल ही में किम ने इंस्टाग्राम पर फिर हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. बता दें किम भी अपने फैंस के लिए हमेशा हॉट फोटोशूट करवाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. इस बार किम ने जो फोटोज शेयर की है उसमे वह बोल्ड पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. इस बार फिर से किम की सभी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है.

किम ने लेपर्ड प्रिंट ड्रेस पहनी है जिसके साथ किम ने ब्लैक कलर के गॉगल्स लगा रखे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'You don’t understand...this is an Alaia' अब तक किम की इस फोटो पर 23 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें किम कार्दशियन के इंस्टाग्राम पर 130 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं जो किम के नए फोटोशूट की तस्वीरें देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

माइली साइरस ने खोला बड़ा राज, बताया पहली बार किसे किया था KISS

भरपूर रोमांच से भरा है Game of Thrones-8 का ट्रेलर

इस बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं प्रियंका के जेठ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -