रेड एंड ब्लैक कलर की ड्रेस पहन Kim Kardashian ने बिखेरी अपनी खूबसूरती
रेड एंड ब्लैक कलर की ड्रेस पहन Kim Kardashian ने बिखेरी अपनी खूबसूरती
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सुपरमॉडल मीडिया पर्सनैलिटी और बिजनेसवुमन किम कार्दाशियां को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  मीडिया पर्सनैलिटी और बिजनेसवुमन किम कार्दाशियां इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में हैं. आज वह जिस वजह से सुर्ख़ियों में है उनकी इस ड्रेस में वह बेहद हॉट लग रही है.

किम कार्दाशियां ने सोशल मीडिया पर अपनी रेड एंड ब्लैक कलर कि ड्रेस में हॉट फोटो शेयर किए हैं, जिसे देख फैंस की आंखे फटी की फटी रह गई है. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर किम कार्दाशियां के करोड़ों फॉलोअर्स हैं. किम इंस्टाग्राम पर अक्सर हॉट वीडियो और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. इस फोटो में किम खूबसूरत नजर आ रहे हैं. वहीं कुश समय पहले ही रैंप, प्रोग्राम्स के साथ ही कीपिंग अव विद द कार्दाशियां टीवी शो के जरिये अपनी लाजबाव फिगर और शानदार अदाकारी से दुनियाभर में जलवा बिखेरने वालीं किम कार्दाशियां सबसे पहले साल 2007 में दुनियाभर में चर्चा में आईं थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Old fitting pics

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रॉबर्ट कार्दाशियां और क्रिस जेनर से पैदा हुईं किम कार्दाशियां अब तक 3 शादियां कर चुकी हैं. साल 2014 में अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट से शादी करने के बाद किम कार्दाशियां फिलहाल अपने वैवाहिक जीवन में खुशी-खुशी रह रही हैं.  किम कार्दाशियां अपने मोबाइल गेम के लिए भी फेमस हैं. बता दें की किम कार्दाशियां के पास 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति है.

केंडल जेनर ने शेयर किया अपना नया लुक, लिखा स्पेशल कैप्शन

डेटिंग ऐप के इस्तेमाल पर बोले बेन एफ्लेक, कहा - 'मैं किसी भी वेबसाइट पर नहीं...'

बिली इलिश के इस गाने ने रचा इतिहास, बनाया नया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -