किम कार्दशियन की, तस्वीरें हुई वायरल
किम कार्दशियन की, तस्वीरें हुई वायरल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और इंस्टाग्राम मॉडल किम कार्दशियन अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बनी रहती है. हाल ही में एक बार किम सुर्खियों में आ गई है. दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमे किम का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. इस तस्वीर में किम ने ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी है जिसमे उनके हॉट क्लीवेज नजर आ रहे है.

इस फोटो में किम बेहद खूबसूरत लग रही है लेकिन इससे ज्यादा वो हॉट लग रही है. किम ने इस ड्रेस पर ब्लैक कलर का चस्मा भी लगाया है जो उनकी सेक्सीनेस को और ज्यादा बड़ा रहा है. किम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि-

इससे पहले किम ने एक और फोटो शेयर की थी जिसमे वो बिलकुल न्यूड नजर आ रही थी. इस तस्वीर में तो किम ने सारी हदें ही पार कर ली थी. उनकी इस फोटो को देखकर फैंस हैरान हो गए थे. किम ने पहली बार इतनी ज्यादा न्यूड फोटो शेयर की है.

इंस्टाग्राम पर किम के 111 मिलियन फॉलोवर्स है जो हर बार उनकी हॉट फोटोज देखने को तरसते है. किम भी हर थोड़े दिन में अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती ही रहती है. इसके साथ ही किम अपने तीनो बच्चों की भी क्यूट सी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साँझा करती है.

स्लम बॉय के वीडियो में रणवीर सिंह ने किया कैमियो

धारावी के स्लम बॉयज के साथ रणवीर के बिताया क्वालिटी टाइम

6500 किमी का सफर तय कर पेरिस से मिलने पंहुचा 99 वर्षीय फैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -