एक बार फिर क्यूट हुईं किम कार्दशियन
एक बार फिर क्यूट हुईं किम कार्दशियन
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी किम कार्दशियन अक्सर अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चा का विषय बनीं रहतीं हैं. किम इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रह्ती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज शेयर करती ही रह्ती हैं. हाल ही में एक बार फिर किम ने अपने हॉट फोटोज की बरसात कर दी हैं. किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमे से एक फोटो में वो कार से उतरते हुए नजर आ रही हैं. कार से उतरने के दौरान भी किम के हॉट जलवे की झलक तो देखने को मिल ही रहीं हैं.

किम ने वाइट कलर की लॉन्ग ड्रेस में ये फोटोज क्लिक करवाए हैं जिनमे वे बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. किम हर बार ही स्टाइलिश ड्रेसेस के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. सोशल मीडिया पर भी हमेशा ही किम की ड्रेसेस की ही चर्चाएं होती रह्ती हैं. कपड़ो को लेकर तो किम हर थोड़े दिन में कोई ना कोई नया एक्सपेरिमेंट करती ही रह्ती हैं. किम तो हॉटनेस के मामले में भी सबसे आगे हैं.

कई बार तो किम ने न्यूड फोटोशूट करवाकर भी उसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किये हैं जो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वायरल होती रह्ती हैं. इंस्टाग्राम पर ही किम के 11 करोड़ 30 लाख फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वैसे कई बार किम अपने बच्चों की भी फोटोज शेयर करती रह्ती हैं जिसे भी उनके फैंस खूब पसंद करते हैं.

बिकिनी लुक के लिए पामेला एंडरसन को कॉपी करती हैं ये एक्ट्रेस

बहनों संग अश्लील काम करते दिखी यह मॉडल

माँ ने किया इंकार तो आधी रात को बॉयफ्रेंड संग घर छोड़कर भागी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -