अपने अंतरंग भाग को फूलों से छुपाती हुई नजर आई ये मॉडल
अपने अंतरंग भाग को फूलों से छुपाती हुई नजर आई ये मॉडल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और हॉट मॉडल किम कार्दर्शियन अक्सर ही अपनी हॉट अदाओं के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. किम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं लेकिन इस बार तो किम ने एक ऐसा फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. किम ने एक बार फिर अपने बदन को फूलो से ढाक कर फोटो क्लिक करवाया है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं किन ने सिर्फ ब्रा पहनकर अपने हॉट फिगर को फूलो से ढाक लिया है. इस फोटो में किम बेहद ही सेक्सी लग रहीं हैं. इस क्लोज अप फोटोशूट में किम के बोल्ड एक्सप्रेशंस दिखाई दें रहे हैं जो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब किम ने इतना बोल्ड पोज़ दिया हो बल्कि वो पहले भी कई बार ऐसे फोटोज शेयर कर तहलका मचा चुकी हैं. किम का पूरा का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही उनकी हॉट फोटोज से भरा हुआ है.

किम ने ये फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Classic Blossom Collection restocks today!!! इस फोटो के जरिए किम अपने मेकअप ब्रैंड को प्रमोट कर रहीं हैं. सोशल मीडिया पर किम की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं और फैंस उनके इस हॉट लुक को देखकर एक्साइटेड हो रहे हैं.

 

 हॉलीवुड अपडेट...

इस खूबसूरत मॉडल की हुई गोली मारकर हत्या, हॉट तस्वीरों से मचाती थी तहलका

इस सेक्सी मॉडल ने अकेली पैंटी में कराया बोल्ड फोटोशूट

खुद को ख़राब एक्टर मानती है हॉलीवुड की ये सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -