बहनों पर बरसा ऐसा प्यार कि किम ने शेयर की तहलका मचा देने वाली तस्वीर
बहनों पर बरसा ऐसा प्यार कि किम ने शेयर की तहलका मचा देने वाली तस्वीर
Share:

अक्सर ही अपनी कातिलाना अदाओं के जरिए सभी को घायल कर देने वाली एक्ट्रेस किम कार्दशियन हर बार अपने हॉट लुक की फोटोज शेयर करती रहती हैं. किम का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट फोटोज से भरा रहता है. कई बार वो अपने बच्चों के फोटोज भी शेयर करती हैं लेकिन इस बार तो किम ने ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसके बाद फैंस की ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं है. किम ने इस बार हॉटनेस से भरपूर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ उनकी चारों छोटी बहन कॉर्टनी, केंडल, काइली और केलोइ भी नजर आ रही हैं.

अपने सबसे छोटे बेबी के साथ किम ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं पांचों ही बहनें ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं. किम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Family Over Everything! उन्होंने अपने कैप्शन के जरिए ये बताना चाहा है कि उनकी बहनें ही उनके पूरे परिवार के समान है. वैसे पांचो ही कार्दशियन बहनें अपनी हॉटनेस के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सभी के इंस्टाग्राम पर भी करोड़ों फॉलोवर्स है हालंकि इनमे सबसे ज्यादा फॉलोवर्स तो बड़ी बहन किम के ही है.

छोटी बहन के बर्थडे पर किम ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर

आपको बता दें इंस्टाग्राम पर किम के 116 मिलियन फॉलोवर्स हैं. लेकिन फिर भी उनकी छोटी बहन काइली जेनर एक पोस्ट के सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली एक्ट्रेस हैं. कार्दशियन बहनों की हमेशा ही चर्चाएं होती ही रहती हैं. खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में भी ये सभी बहनें एक से बढ़कर एक हैं.

हॉलीवुड अपडेट.... 

अपने बच्चों के साथ इस अंदाज में मैगजीन के कवर पर छाए कान्ये वेस्ट

किम ने शेयर की अपनी नॉटी फोटो, लोग देखकर हुए हैरान

तेजी से पसंद की जा रही हैं कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -