छोटी बहन के बर्थडे पर किम ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर

हॉलीवुड की मशहूर कार्दशियन सिस्टर तो दुनिया भर में मशहूर हैं. किम, कॉर्टनी, केंडल, काइली और केलोइ पांचों ही बहनें हॉटनेस के मामले में एक से बढ़कर एक हैं. लेकिन इन सब में अगर सबसे ज्यादा किसी की चर्चा होती है तो वो हैं किम कार्दशियन और काइली जेनर. दोनों ही बहनों ने अपनी हॉटनेस के जरिए दुनियाभर में तहलका मचा रखा है. किम और काइली हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. काइली ने 10 अगस्त को ही अपना 21 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. ऐसे में उनकी बड़ी बहन किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से काइली के साथ एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की.

अपने बच्चों के साथ इस अंदाज में मैगजीन के कवर पर छाए कान्ये वेस्ट

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं किम और काइली बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. किम पाउट करती हुईं नजर आ रही हैं वहीं काइली बोल्ड पोज़ दें रही हैं. किम ने इस फोटो को शेयर कर अपनी छोटी बहन के लिए प्यारभरा कैप्शन भी लिखा है. किम ने लिखा है कि- 'हैप्पी बर्थडे बेबी, आज मेरी छोटी बहन 21 साल की हो गई ये एक यात्रा की तरह है. इतनी प्यारी बहन पाकर मैं बहुत खुश हूँ और अब तक हम बहन के तौर पर यात्रा कर रहे थे और अब एक मां के तौर पर आगे की यात्रा करेंगे. आई लव यु सो मच. तुम हमेशा ही मेरी सबसे प्यारी छोटी बहन रहोगी और मैं हमेशा तुम्हारा ऐसे ही साथ दूंगी चाहे कोई भी मुसीबत क्यों ना हो...'

किम ने शेयर की अपनी नॉटी फोटो, लोग देखकर हुए हैरान

किम और काइली की इस खूबसूरत तस्वीर पर फैंस ने तारीफों भरे कमैंट्स भी आ रहे हैं. आपको बता दें किम और काइली का नाम इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल है. काइली का नाम तो पहले नम्बर पर है और वो अपने एक पोस्ट के बदले करीब 6 करोड़ रूपए कमाती हैं. वहीं किम इस लिस्ट में छठे स्थान पर हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

ब्वॉयफ्रेंड ट्रैविस ने दिया कायली को सबसे खास तोहफा

Video: बॉयफ्रेंड को सरेआम किस कर कायली ने मनाया जन्मदिन

अपने जन्मदिन पर बेटी स्टॉर्मी के साथ सेक्सी अंदाज में नजर आईं कायली जेनर

Most Popular

- Sponsored Advert -