अग्निकांड में घर खो चुके लोगों को किम कार्दशियन ने दान किए करोड़ो रूपए
अग्निकांड में घर खो चुके लोगों को किम कार्दशियन ने दान किए करोड़ो रूपए
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन हर बार ही अपने हॉट फिगर के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार वो किसी और वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल किम ने हाल ही में एक ऐसा नेक काम किया है जिसके बाद हर कही उनकी ही चर्चा हो रही है. आपको बता दें कुछ दिनों पहले अमेरिका के कैलिफोर्निया में भीषण आग लगी थी जिसके कारण करीब 1200 लोगों ने अपना घर छोड़ दिया था.

हाल ही में किम अपने पति के साथ द एलेन डीजेनेरेस शो में बतौर गेस्ट पहुंची. आपको बता दें ये शो उन लोगों के लिए खासतौर से रखा गया था जिन्होंने आगजनी के दौरान अपना घर खो दिया था और लोगों की जान बचाने में उनकी मदद की थी. जानकारी के मुताबिक आग में लगभग 6500 से ज्यादा घर तबाह हो गए थे. इस दौरान किम ने फायर फाइटर्स के हौसलों की जमकर सराहना की. किम का कहना है कि, 'हम सब उन लोगों के बहुत आभारी हैं जिन्होंने आग लगने पर अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों की जान बचाई.'

इस दौरान किम ने आग में अपना घर खो चुके फायर फाइटर्स को घर बनाने के लिए पैसे देने की घोषणा की थी. सूत्रों की माने तो किम ने फायर फाइटर को $ 200,000 देने की घोषणा की है. इस शो के दौरान किम किदर्शियन ने एक और परिवार को घर बनाने के लिए $ 100,000 की चेक भी दिया. ये दोनों ही रकम मिलाकर करीब 2,11,69,500.00 रूपए होती है. इस बारे में किम का कहना है कि इन लोगों ने अपने परिवार को ही नहीं बल्कि मजबूर पड़ोसियों को भी बचाया है.

'द लायन किंग' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, फिर दिखेगा 'बब्बर शेर' का खौफ

संगीत सेरेमनी में जीजा निक को अपने इशारों पर नचाएंगी परिणीति

इस पोर्न स्टार की तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे बेहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -