एक बार फिर बिकिनी फोटो शेयर कर किम ने दिखाई अपनी हॉटनेस
एक बार फिर बिकिनी फोटो शेयर कर किम ने दिखाई अपनी हॉटनेस
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन ने अपनी कातिलाना तस्वीरों के जरिए दुनियाभर में तहलका मचा रखा हैं. आपको बता दें किम कभी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. हर बार ही किम कैमरे के सामने बेबाकी से पोज़ देती हैं. किम अक्सर ही अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. अब तो किम को हॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस भी कहा जा चुका हैं.

आपको बता दें किम हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. लेकिन इस बार तो किम ने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं. जी हाँ... फोटोशूट किम ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर तहलका ही मच गया. उन्होंने इस बार फिर से अपना बिकिनी अवतार दिखाया हो. तस्वीर में आप देख सकते हैं किम ने बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

इस फोटो में उनके हॉट क्लीवेज साफ तौर से नजर आ रहे है. इस बार भी 37 साल की किम तस्वीरों में कहर ढा रही हैं. किम ने अपने हॉट अवतार दिखाकर फैंस को दीवाना बना दिया हैं. उनकी ये फोटो आग की तरह फ़ैल रही हैं. किम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- I need a spray tan...

75 की उम्र में हॉलीवुड की मशहूर निर्माता-निर्देशक का निधन

इस हसीना की तस्वीरें देखकर ठण्ड में छूट जाएंगे आपके पसीने

खुद को फिट करने के लिए रोजाना ऐसा काम करती हैं ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -