किम ने शेयर की अपनी क्यूट फोटो, लोग देखकर हुए हैरान
किम ने शेयर की अपनी क्यूट फोटो, लोग देखकर हुए हैरान
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और हमेशा अपनी हॉट अदाओं के जलवें बिखेरने वाली मशहूर एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस के मजेदार कमैंट्स कर रहें हैं. किम ने इस बार अपना हॉट अंदाज़ नहीं बल्कि नॉटी अंदाज़ शेयर किया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं किम ने अपनी जीभ निकालकर फोटो क्लिक करवाई है. इस फोटो में किम बेहद क्यूट लग रहीं हैं.

किम ने फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- MOOD FOREVER! किम ने अपने कैप्शन के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि वो हमेशा ही ऐसे मस्तीभरे मूड में रहती हैं. किम के इस फोटो पर अब तक 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. किम ने इसके साथ एक और फोटो शेयर की है जिसमें उनकी सबसे छोटी बेटी नजर आ रहीं हैं.

किम को अपने बेबाक अंदाज़ और हॉट लुक के लिए जाना जाता है. किम हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनीं ही रहती हैं. किम ने अमेरिका के नीमा रियलिटी स्टार के जरिए अपनी एक खास पहचान बनाई है. किम ने मशहूर रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से शादी की है. किम और कान्ये के तीन बच्चें बच्चे भी हैं.

न्यूड अवस्था में थी एक्ट्रेस और ट्रंप ने मिलने के लिए कर दिया कॉल

किम ने कुछ दिन पहले ही मेकओवर कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही थी. किम ने अपना हेयर स्टाइल चेंज कर लिया था और उन्होंने अपने बालों का साइज काफी ज्यादा ही छोटा करवा लिया. इस लुक में भी किम बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. हालांकि किम का मानना है कि वो छोटे बालों में सेक्सी नहीं लगती हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

खुद को छोटे बालों में सेक्सी नहीं मानती बोल्ड किम कार्दशियां

किम ने पहनी ऐसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस साफ़ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -