एक बार फिर किम ने अपने फोटोशूट से इंटरनेट पर मचाया तहलका
एक बार फिर किम ने अपने फोटोशूट से इंटरनेट पर मचाया तहलका
Share:

हमेशा अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से सुर्ख़ियों में रहने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दाशियन लगातार सुर्ख़ियों में छा रही हैं. हाल ही में उन्होंने 15 जनवरी को सरोगेसी की मदद से अपने तीसरे बच्चे को प्राप्त किया है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का नमूना देती रहती हैं. उनकी हिम्मत और न्यूडिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने खुद इंटरनेट पर अपना सेक्स टेप वायरल किया था.

जैसा कि अभी बताया, वो इंटरनेट पर ऐसे फोटोस को अपलोड करती हैं जिससे इंटरनेट का पारा चढ़ जाता है. हाल ही में फिर उन्होंने कुछ ऐसी तसवीरें को वायरल किया है, जिससे देश दुनिया में तहलका मच चूका है. अपनी इन तस्वीरों में किम न्यूड होकर शीशे के सामने फोटो क्लिक कर रही हैं, और अपने प्राइवेट पार्ट्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं.

वहीँ बाकी तस्वीरों में किम ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को एक टेप से ढका हुआ है. 35 वर्षीय किम के दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं. उनके इस बोल्ड लुक को देखकर कई महिलाएं उनकी तरह फिगर पाने की चाहत रखती हैं. कुछ समय पहले घर में चोरी होने के कारण किम काफी सदमें में चली गयीं थी. यह चोरी उनके पेरिस स्थित घर से हुई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

स्वरा भास्कर द्वारा लताड़े गए भंसाली

परिणीति के फोटोस पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शंस

दीपिका की वेडिंग लिस्ट में नहीं रहेगा कटरीना का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -