जल्द ही एक-दूसरे से अलग होंगे किम और उनके पति कान्ये वेस्ट
जल्द ही एक-दूसरे से अलग होंगे किम और उनके पति कान्ये वेस्ट
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल किम कार्दर्शियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं मशहूर अमेरिकन सिलेब्रिटी किम कार्दश‍ियन और उनके पति कान्ये वेस्ट के मध्य सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बीते कई माह से दोनों के रिश्ते में दरार की खबरें चर्चाओं में हैं. दोनों माह से अलग-अलग रह रहे हैं. अब एक बार फिर से दोनों चर्चाओं में हैं. खबर है कि किम कार्दश‍ियन अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने के लिए अर्जी लगाने की बात कही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन इस वक़्त अपने 4 बच्चों के साथ लॉस एंजिलिस में रह रही हैं जबकि उनके पति रैपर कान्ये वेस्ट इस समय वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस में वक्त गुजार रहे हैं. खबर है कि इन दोनों की 7 वर्ष  की शादी समाप्त होने की कगार पर आ चुकी है. दोनों की शादी मई 2014 में हुई थी और यह भी कहा जा रहा है कि किम कार्दश‍ियन डिवॉर्स फाइल करने की तैयारी में लग चुकी है. हालांकि अभी तक यह नहीं कहा है कि वह कब डिवॉर्स फाइल करेंगी. बीते कुछ माह से किम और कान्ये दोनों अलग रह रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक दोनों के मध्य लॉकडाउन में बहुत झगड़ा होने लगा था, जिस कारण से किम काफी परेशान हो गई थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो कान्ये के घर पर शामिल होने के उपरांत भी किम को अकेले ही घर का सारा काम करना पड़ता था. यही नहीं वह बच्चों के साथ भी अकेले वक़्त बिताती थीं, जिसकी वजह से उन्हें ऐसा लगता है कि वेस्ट अपनी जिम्मेदारियों से भाग रहे हैं. यही वजह है कि किम वेस्ट से स्पेस लेना चाह रही  है.

धूम 4 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, फिल्म में नहीं होगी दीपिका पादुकोण

पटना में भाजपा MLA ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- विपक्ष को करारा जवाब

क्यों ना इस बार का गणतंत्र दिवस कार्यक्रम कैंसिल कर दें ? ब्रिटिश पीएम का दौरा रद्द होने पर बोले थरूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -