किम कार्दशियन की 5 साल की बेटी ने किया रैंप पर डेब्यू
किम कार्दशियन की 5 साल की बेटी ने किया रैंप पर डेब्यू
Share:

हॉलीवुड की दुनिया में अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चाएं होती हैं तो वो है किम कार्दशियन. किम सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ा देती हैं. किम के तीन बच्चे हैं नार्थ वेस्ट, शिकागो वेस्ट और सेंट वेस्ट. किम को देखकर जरा भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है कि वो तीन बच्चों की मां हैं. किम के ही पदचिन्हों पर चलकर अब उनकी बेटी नार्थ ने भी रैंप पर डेब्यू कर लिया है.

किम की बहन जेनर ने पहना कुछ ऐसा, देखते ही उड़ गए लोगों के होश

जी हां... किम कार्दशियनऔर कान्ये वेस्ट की बेटी नार्थ ने शनिवार को पहली बार रैंप वॉक किया. नार्थ ने कैलिफ़ोर्निया में चल रहे एक किड्स टॉय ब्रांड के शो में रैंप वॉक किया. नार्थ की उम्र अभी महज 5 साल ही है और इस उम्र में भी वो अपनी मम्मी किम की तरह ही जलवे बिखेर रहीं थीं. नार्थ ने रेड कलर का स्कर्ट और जैकेट पहना था जिसके अंदर उन्होंने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ था.

इस अभिनेत्री को फैंस कह रहे हैं टीवी की किम कार्दशियन

नार्थ ने इस ऑउटफिट पर स्टाइलिश हेयर स्टाइल भी बनाई हुई थी. रैंप पर नार्थ ने काफी अच्छे एक्सप्रेशंस दिए हैं. नार्थ को देखकर ये तो साफ़ तौर से जाहिर हो रहा है कि वो जल्द हो बड़ी से बड़ी मॉडल्स को भी टक्कर देने वाली हैं. वैसे अब तो कार्दशियनफैमिली में केंडल जेनर के बाद एक और नई मॉडल तैयार हो चुकी हैं. नार्थ की फोटोज सोशल मीडिया काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं और किम के फैंस उनकी बेटी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

किम कार्दशियन से भी ज्यादा हॉट है छोटी बहन

इस मॉडल ने फूलों से ढका अपना हॉट बदन, तस्वीरें देख आपकी भी सांसे थम जाएंगी

किम कार्दशियन ने शेयर किया बेहद खूबसूरत न्यूड फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -