किम कार्दशियन ने दी फैंस को चेतावनी- अगर मेरी तस्वीरें शेयर की तो....
किम कार्दशियन ने दी फैंस को चेतावनी- अगर मेरी तस्वीरें शेयर की तो....
Share:

हॉलीवुड की मशहूर रियलिटी टीवी स्टार और अभिनेत्री किम कार्दशियन आए दिन अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बने ही रहते हैं. किम हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आए दिन कोई ना कोई तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. सोशल मीडिया पर किम की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. 

आपको बता दें इंस्टाग्राम पर ही किम के 125 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वह एक फोटो शेयर करती हैं तो कुछ ही सेकेंड में वायरल हो जाती है. कई बार तो किम के फैंस उनकी तस्वीरों को रीपोस्ट भी करते हैं लेकिन अब से वो लोग ऐसा नहीं कर पाएंगे. जी हाँ... किम के फैंस अब उनकी तस्वीरों को रीपोस्ट करने में नाकामयाब साबित होंगे. हाल ही में अभिनेत्री किम ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है और इस पोस्ट में उन्होंने ये साफ लिखा है कि- 'कई एजेंसीज नहीं चाहती कि ये तस्वीरें उनकी बिना इजाजत के पोस्ट और रीपोस्ट हो जाएं.'

इतना ही नहीं किम ने इस दौरान अपने फैंस को ये भी कहा है कि, 'वो उनकी ऐसी तस्वीरें बिल्कुल भी शेयर न करें जिनमें उन्होंने पोस्ट करते वक्त एजेंसी का नाम दिया गया हो.' इसके बाद एक यूज़र ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए ये बताया है कि ये तस्वीरें रीपोस्ट करने पर ये एजेंसी रीपोस्ट जुर्माना ठोक सकती हैं. आपको बता दें किम की हॉट तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं.

प्रियंका के बाद निक जोनस ने शेयर की अपने वैक्स स्टेचू की तस्वीर, हो गए ट्रोल

ऑस्कर नॉमिनेटेड इस मशहूर अभिनेता का 82 की उम्र में निधन

हसीना ने बिकिनी में प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -