किम के साथ इस लुक में नज़र आए केन्ये
किम के साथ इस लुक में नज़र आए केन्ये
Share:

हॉलीवुड का बोल्ड पटाखा हम बात कर रहे है हॉलीवुड की बोल्ड मॉडल्स व अभिनेत्री किम कार्दशियन के बारे में जो के आज भी अपने हुस्ने ए दीदार से  लोगो के दिलो की धकड़न को ऊपर नीचे कर रही है. बता दे कि, किम कार्दशियन जो के हमेशा से ही अपने कुदरती बदन के चलते अपनी छरहरी काया को दिखाते रही है.

बता दे की अमेरिका की रियलिटी स्टार किम कार्दशियां कितनी भी बिज़ी क्यों न हो लेकिन वो हॉलिडे के लिए अपना कीमती समय निकाल ही लेती हैं. ऐसे कई हॉलीडेज पर ये जाती रहती हैं और इनके फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. तथा अभी हाल ही में किम मेक्सिको अपनी छुट्टियां बिताते भी हमे नज़र आ चुकी है.

एक बार फिर से हमे किम के मखमली शरीर के अच्छे से दर्शन हुए है. जी हाँ, रिटलिटी स्टार किम कार्दशियन इन दिनों फैमिली और सिस्टर्स के साथ मियामी में वेकेशन मना रही हैं. पिछले कुछ दिनों से वे यहीं हैं और इस दौरान किम डिफरेंट और हॉट आउटफिट्स में नजर आईं. बता दें कि वेकेशन मनाने के साथ ही उन्होंने हसबैंड रैपर केन्ये वेस्ट के कॉन्सर्ट में भी हिस्सा लिया. किम ने बेटी नार्थ और बेटे सेंट के साथ मियामी के बीच पर जमकर एन्जॉय किया. आप भी देखिये उनके वही सेक्सी फोटोज.   ​

Birthday Special : 30 साल की हुई मेगन फॉक्स, देखिये HOT अंदाज़

हॉलीवुड सेलिब्रिटीज समुद्र में यॉट पर मस्ती करते हुए आई जब नजर, देखिए फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -