कोहचेला में कान्ये को क्यों नहीं जाने देना चाहती किम कार्दशियन
कोहचेला में कान्ये को क्यों नहीं जाने देना चाहती किम कार्दशियन
Share:

अपने पति को दिसंबर में मेन्टल ब्रेकडाउन से जूझते हुए देखने के बाद किम कार्दशियन नहीं चाहती हैं कि कान्ये वेस्ट ज्यादा लम्बी पार्टियों में शरीक ना हो इसलिए वो कान्ये को कोचेला से दूर रहने के लिए बिनती कर रहे हैं. उन्हें अपने पति की सेहत का बहुत ज्यादा ख्याल है इसलिए वो उन्हें इस वाइल्ड म्यूजिक फेस्टिवल से दूर रखने के लिए उत्साहित कर रही हैं.

किम जानती है कि चाहे कान्ये के स्वास्थ्य में सुधार हो गया हो लेकिन वो अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं है. कोचेला साल की सबसे शनदार पार्टी होती है इसमें कोई शक ही नहीं है और यह पार्टी दो सप्ताह लंबी चलती है इसलिए हम समझ सकते हैं कि किम का चिंतित होना लाजमी है. ये कपल अपने अतीत को पीछे छोड़ने की पूरी कोशिश कर रहा है खासकर पेरिस में किम के साथ हुई लूट पाट और कान्ये की यूसीएलए सेंटर में भर्ती होने की यादों को तो वो किसी भी तरह से भुला देना चाहते हैं.

कीपिंग अप विथ द कार्दर्शियन के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि किम को एक फ़ोन पर अचानक से पता चला कि कान्ये कोचेला में कॉन्सर्ट का प्लान बना रहे हैं तो किम उसी वक्त रोने लगी. किम सोचती हैं की कान्ये के लिए कोचेला में परफॉर्म ना करना ही अच्छा रहेगा। कान्ये पहले भी कुछ साल तक कोचेला में अचानक से परफॉर्म करते हुए आये हैं. लेकिन इस बार किम सोचती हैं कि कान्ये इतने एक्साइटमेंट और एक्शन के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं है. हम भी यही चाहते हैं की कान्ये किम की बात मान ले क्यूंकि उनकी सेहत सबसे पहले और रही बात कोचेला की तो ये तो हर साल आता ही रहेगा।

10 साल पुराने सेक्स टेप का अब तक अफ़सोस करती हैं किम कार्दशियन

क्या कायली से जलती हैं कार्दशियन सिस्टर्स

किम कार्दशियन को अपनी बहन ख्लोए से क्यों हो रही है जलन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -