इस मशहूर मॉडल ने घायल फोटोग्राफर को दान किये 17 लाख रूपए
इस मशहूर मॉडल ने घायल फोटोग्राफर को दान किये 17 लाख रूपए
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर रियलिटी टीवी स्टार और सुपर हॉट मॉडल किम कार्दशियां अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार किम और उनके पति कान्ये वेस्ट किसी और कारण से सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल किम और कान्ये ने एक कार दुर्घटना में घायल हुए अपने निजी फोटोग्राफर के परिवार को 25,000 यानी करीब 17 लाख रुपये डॉलर देकर उनकी मदद की. जी हाँ... और इसके बाद से ही इस कपल की चर्चाएं होना शुरू हो गई.

आपको बता दें पिछले महीने सड़क हादसे में स्टार जोड़ी के फोटोग्राफर मार्कस हाइड के सिर में चोट आई और इस दुर्घटना के बाद से ही वह अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती हैं. हाल ही में धन जुटाने के लिए एक ऑनलाइन कैंपेन 'गोफंडमी साइट' लॉन्च किया गया, जिससे उनका इलाज और उनके परिवार की मदद हो सके.

सूत्रों की माने तो हाइड के प्रचार पेज में पोस्ट किया गया कि, 'जैसा कि सभी जानते हैं कि अक्टूबर के अंत में मार्कस हाइड गंभीर कार दुर्घटना में घायल हुए, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके ठीक होने में लंबा समय लगेगा.' इसके साथ ही उस पोस्ट में ये भी लिखा था कि, 'यदि आपके पास दान करने के लिए थोड़ा धन है, चाहे कितना भी कम हो, उसका इस्तेमाल किया जाएगा. इससे मार्कस और उनके परिवार की उनके बुरे वक्त में मदद होगी.'

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शामिल होगी हॉलीवुड की यह खूबसूरत एक्‍ट्रेस

तो इस महीने रिलीज़ होगा 'गेम ऑफ थ्रोन्स' का रियूनियन एपिसोड

इस मॉडल की न्यूड फोटोज ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -