भारत आने के लिए बेताब हैं किम कर्दाशियां
भारत आने के लिए बेताब हैं किम कर्दाशियां
Share:

हॉलीवुड की मशहूर स्टार किम कर्दाशियां के पूरी दुनिया में करोड़ो फैंस बसे हुए है. किम अपनी मदहोश कर देने वाली तस्वीरें शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना देती है. हाल ही में किम 'किपिंग अप विद द कार्दशियां' रियलिटी शो में पहुंची थी. इस दौरान किम ने अपनी एक इच्छा जाहिर की है. दरअसल किम एक बार भारत आना चाहती है. उनकी ये इच्छा भी काफी पुरानी है. और भारत की मशहूर डिजाइनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया भी यही चाहती है की किम जल्द से जल्द भारत आए.

आपको बता दे अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने साल 2018 में मशहूर वोग इंडिया मैगज़ीन के कवर पेज के लिए किम का स्टाइल लिया. उनका कहना है कि किम बहुत साफ़ दिल कि अभिनेत्री है और वो जमीन से जुडी हुई है. अदजानिया ने कहा कि किम बहुत ही प्यारी भी है.

अदजानिया टीवी शो 'वीएच1 इंसाइट एक्सेस' का हिस्सा बनी थी उस दौरान उन्होंने अपने ये एक्सपीरियन्स सबके साथ शेयर किए थे. उन्होंने बताया था कि किम बहुत साफ दिल की है और किम ने 10 मिनट की देरी के लिए माफी भी मांगी थी. आपको बता दे मैगजीन की कवर स्टोरी में 'किपिंग अप विद द कर्दशियां' स्टार ने भारत की पारम्परिक पोशाक और भारतीय गहनों प्रति अपनी दीवानगी जाहिर की.

46 की उम्र में भी बेहद ही बोल्ड है ये हॉलीवुड अभिनेत्री, तस्वीरें कर देंगी मदहोश

बहुत समय बाद फैशन शो में नजर आई फिल्म 'मोहब्बतें' की संजना

एक बार फिर प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नजर आई किम कार्दशियन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -