किम कार्दशियन ने दिखाया पूरा बदन, बिकिनी वीडियो हुआ वायरल

किम कार्दशियन ने दिखाया पूरा बदन, बिकिनी वीडियो हुआ वायरल

किम कार्दशियन एक एक अमेरिकी मीडिया व्यक्तित्व, व्यवसायी, सोशलाइट, मॉडल और अभिनेत्री है. कार्दशियन ने पहले पेरिस हिल्टन के एक दोस्त और स्टाइलिस्ट के रूप में मीडिया का ध्यान आकर्षित किया था , लेकिन 2007 में अपने पूर्व प्रेमी रे जे के साथ 2003 के सेक्स टेप को जारी करने के बाद व्यापक नोटिस फिर इस दौरान प्राप्त किया था. वहीं इसके बाद में उसी वर्ष, वे और उनका परिवार ई में दिखाई देने लगे थे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फ़िलहाल तो किम ने अपन एक बिकिनी वीडियो से सभी को अचम्भित कर दिया है. साथ ही बता दें कि यह वीडियो जरूर पुराना है, लेकिन इसे अब भी काफी भारी मात्रा में पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे अलग-अलग रंग की बिकिनी में नजर आ रही है. 

साथ ही बता दें कि रियलिटी टेलीविजन सीरीज़ कीपिंग अप द कार्दशियन से उन्होंने खूब नामा कमाया था. जबकि इसकी सफलता ने जल्द ही कर्टनी और किम टेक न्यूयॉर्क और कर्टनी और किम टेक मियामी सहित स्पिन-ऑफ का निर्माण किया था. जबकि कुछ समय पहले ही किम ने अपने चौथे बच्चे की फोटो को भी सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस फोटो में उन्होंने बच्चे का नाम भी बताया है. इस पर उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि psalm ye. जो कि उनके बच्चे का नाम है. 

 

निक का खुलासा, इन दो बॉलीवुड गानों को करते हैं काफी पसंद

इस हसीना के फिगर के कायल हो जाएंगे आप, सोशल मीडिया पर बिखेरी अदा

6 बार ग्रैमी अवॉर्ड विजेता मैल्कम जॉन रेबनेक का निधन, शोक में डूबा सिनेमा

लीक हुई ‘एक्स मैन डार्क फीनिक्स’, इन हॉलीवुड फिल्मों को भी लगा तगड़ा झटका