बाथरूम में ये क्या कर रही है सेक्सी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
बाथरूम में ये क्या कर रही है सेक्सी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Share:

आधुनिक युग में चीजें बड़ी तेजी के साथ बदल रही हैं और साथ ही आरामदायक होती जा रही हैं. बता दें कि टेक्नोलॉजी अपना काम बखूबी कर रही है और कभी-कभी तो ऐसा लगता है जैसे वाकई में आपकी आंखों के सामने कोई जादू ही चल रहा हो. हालांकि ये जादू नहीं है बस टेक्नोलॉजी का ही कमाल है. ऐसा ही एक कमाल अमेरिकन टीवी एक्ट्रेस किम कर्दाशियां ने खुद शेयर किया है. दरअसल किम कर्दाशियां के आलीशान बाथरूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अपने सिंक का डिजाइन दिखा रही हैं. 

बता दें कि इस सिंक की खास बात यह है कि इसमें बेसिन ही नहीं है और ये एक मिनिमेलिस्ट सिंक है. आप देख सकते हैं कि इस वायरल हो रहे वीडियो में एक बेहद बड़ा बाथरूम नजर आ रहा है. बाथरूम के सामने का व्यू हरियाली से भरा हुआ है और आकर्षक बाथटब और शॉवर के अलावा इसकी भव्यता देखते ही बन रही है. मगर वीडियो की सबसे रोचक बात तो यह है कि बाथरूम में शिंक तो है मगर बिना बेसिन के है. 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने तबाही मचा रखी है. जब से लोगों ने ये वीडियो देखा है सभी हैरान हैं और बिना बेसिन वाले इस सिंक के बारे में जानने के लिए सभी लोग काफी इच्छुक हैं. कुछ लोग इस पर तरह तरह के सवाल पूछ रहे हैं तो कुछ लोगों के लिए ये मजेदार विषय है. बता दें कि किम अमेरिका का जाना माना नाम हैं और वे कई सारे टीवी शो का वे हिस्सा रह चुकी हैं. बियॉन्ड द ब्रेक, ड्रॉप डेड डिवा और एंटरटेनमेंट टुनाइट जैसे टीवी सीरीज में वे काम कर चुकी है. 

इस मशहूर एक्टर के कारण हुआ Avengers एक्ट्रेस का तलाक

Avengers Endgame : रिलीज़ से पहले ही प्री बुकिंग ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, इंडियन फैंस हुए क्रेजी

एड्स से मर रहा है यह एक्टर, जी रहा है गुमनामी की ज़िंदगी

जन्मदिन विशेष : विदेशों में हैं इस भारतीय मूल के एक्टर की धूम, बता चुका है भेदभाव की सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -