अपने सबसे छोटे बेबी के साथ किम ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर
अपने सबसे छोटे बेबी के साथ किम ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी किम कार्दशियन अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. दुनियाभर में किम की दीवानगी देखने को मिलती है. हर दिन उनके कोई ना कोई फोटो तो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं और हाल ही किम एक बार फिर अपने फोटो के कारण चर्चा का विषय बन गई है. किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा फोटो शेयर किया है जिसके बाद वो एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गईं हैं.

छोटी बहन के बर्थडे पर किम ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर

इस बार किम ने अपनी कोई हॉट फोटो शेयर नहीं की बल्कि उन्होंने अपने बेबी के साथ बेहद क्यूट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं किम अपने सबसे छोटे बेटे नार्थ के साथ नजर आ रहीं हैं. इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में किम अपने बेटे के साथ प्यार से खेलती हुईं नजर आ रहीं हैं. नार्थ भी मम्मी के साथ बहुत खुश नजर आ रहा है. किम ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'मेरा प्यारा बेबी नार्थ, तुम बहुत बहुत छोटे हो और तुम हमेशा ही मेरे प्यारे बेटे रहोगे.'

अपने बच्चों के साथ इस अंदाज में मैगजीन के कवर पर छाए कान्ये वेस्ट

किम की पर उनके फैंस तारीफों भरे कमेंट कर रहे हैं और फोटो को लाइक भी कर रहे हैं. अब तक किम की इस तस्वीर पर 30 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वैसे तो किम हर थोड़े दिन में अपने तीनों बच्चों के फोटोज शेयर करती ही रहती हैं लेकिन किम ने इतनी प्यारी तस्वीर शायद पहली बार ही शेयर की है.

हॉलीवुड अपडेट...

किम ने शेयर की अपनी नॉटी फोटो, लोग देखकर हुए हैरान

तेजी से पसंद की जा रही हैं कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें

मेकओवर के बाद पहले से और ज्यादा हॉट हो गईं किम कार्दशियन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -