तैमूर से कई गुना ज्यादा क्यूट हैं इस एक्ट्रेस के बच्चे
तैमूर से कई गुना ज्यादा क्यूट हैं इस एक्ट्रेस के बच्चे
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और हॉट मॉडल किम कार्दशियन कभी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय ना बनी हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. कार्दशियन सिस्टर्स की तो हमेशा ही चर्चाएं होती हैं और इनके हॉट लुक के भी सभी दीवाने हैं. पांचो ही कार्दशियन सिस्टर्स हॉटनेस के मामले में एक से बढ़कर एक है लेकिन इनमे से सबसे ज्यादा अगर किसी की तारीफ होती है तो वो है किम. किम सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसके बाद हर कही बस उन्ही की चर्चाएं होना शुरू हो गई.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने पहना ब्रालेस ब्लेज़र, अचानक बाहर निकल गए प्राइवेट पार्ट्स

किम ने इस बार अपनी हॉट फोटो नहीं बल्कि अपने बच्चों की एक बेहद क्यूट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में आप किम के बच्चे सैंट और शिकागो को देख सकते हैं. ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में ये दोनों ही बेहद क्यूट लग रहे हैं. इस तस्वीर ने सैंट बेहद ही क्यूट स्माइल दें रहा है. किम के फैंस को उनकी ये फोटो बेहद ही प्यारी लग रही है और सभी उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

भगवान कृष्णा से प्रेरित है इस मशहूर हॉलीवुड फिल्म का लीड किरदार

किम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- morning cuties किम ने अपने दोनों बच्चों की खुद तारीफ की है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब किम ने अपने बच्चों के फोटोज शेयर किये हो बल्कि वो पहले भी कई बार ऐसा कर चुकी हैं. किम के बच्चों की इस क्यूट सी तस्वीर अब तक 36 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इंस्टाग्राम पर ही किम के 118 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

इस मशहूर सिंगर का हॉट फोटोशूट देखकर आपकी भी रातों की नींदे उड़ जाएंगी

81 वर्षीय इस मशहूर एक्टर को यौन उत्पीड़न मामले में हुई जेल

इस एक्ट्रेस का 16 की उम्र में हुआ था बलात्कार, कहा- पैरों के बीच दर्द हो रहा फिर भी वो करता गया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -