कम कपड़े पहनकर हाथी की संवारी कर रहीं हैं ये मॉडल
कम कपड़े पहनकर हाथी की संवारी कर रहीं हैं ये मॉडल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और रियलिटी स्टार किम कार्दशियन कई बार अपनी दिल दहला देने वाली तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. किम हर बार ही ऐसे फोटोशूट करवाती हैं जिसे देखते ही फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ जाती थीं लेकिन इस बार तो किम ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. हाल ही में किम की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे वो बिकिनी पहनकर हाथी की सँवारी करते हुए दिखाई दें रही हैं.

आपको बता दें किम हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं और इस बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया. इन दिनों किम फैमिली के साथ हॉलीडे एंजॉय करने बाली गई हुईं हैं और यही से उनकी सभी फोटोज सामने आई. दो दिन पहले ही किम ने बाली में हॉट फोटोशूट करवाया था जिसकी कुछ तस्वीरें किम ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. हाल ही में किम ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे 37 साल की किम गोल्डन बिकिनी पहने हुए हाथी के ऊपर बैठे हुए बोल्ड फोटोज खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं. 

 

इस दौरान फिर से किम बेहद कातिलाना अंदाज में सेक्सी पोज दे रही हैं. किम के किलर फिगर को देख आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है. यहाँ पर भी किम अपने छोटे बेटे सेंट वेस्ट को गोद में उठाए हुए नजर आ रही हैं. बेटे के साथ किम के सेक्सी अंदाज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

 

कारोबार के मामले में भारत ने लगाई बड़ी छलांग, वर्ल्ड बैंक के अध्यक्ष ने दी बधाई

सेक्सी भूत बनकर किम ने फैंस का किया बुरा हाल, देखकर आप भी हो जाएंगे घायल

सेक्सी भूत बनकर किम ने फैंस का किया बुरा हाल, देखकर आप भी हो जाएंगे घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -