अपने मेकअप प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग के लिए किम ने करवाया फोटोशूट
अपने मेकअप प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग के लिए किम ने करवाया फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड की सेक्सी मॉडल किम कार्दर्शियन ने हाल ही में एक तस्वीर अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में वे ब्लैक बाथिंग सूट में नजर आई हैं. आप सभी को बता दें कि ये एक फोटोशूट की तस्वीर हैं जो हाल ही में किम ने करवाया हैं. किम ने यह फोटोशूट अपने प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग के लिए करवाया हैं.

आप सभी को पता हो कि किम ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट Mario Dedivanovic के साथ मिलकर अपने मेकअप प्रोडक्ट्स 'KKW X MARIO' की लॉन्चिंग की हैं. इस फोटोशूट में वे मेकअप आर्टिस्ट Mario Dedivanovic के साथ ही नजर आ रही हैं. दोनों ही ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं और बहुत ही हॉट और सेक्सी लग रहे हैं.

किम ने ट्वीटर पर अपनी और Mario Dedivanovic के साथ फोटोशूट वाली एक तस्वीर शेयर कर लिखा हैं 10 years ago when we met I never dreamed we would be launching our own products together! @makeupbymario has taught me everything I know about make up! I’m so proud of this collection of our favourite eyeshadows and lips! Stay tuned... KKW X MARIO

किम बहुत ही हॉट हैं इस बात में कोई शक नहीं हैं और वे अपनी हॉटनेस आए दिन किसी ना किसी फोटोशूट में दिखा ही देती हैं. किम ने इसके पहले भी अपनी कई सेक्सी तस्वीरें इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की हैं जो बहुत ही सेक्सी और बेहतरीन है. किम की अलावा उनकी सौतेली बहन कायली जेनर भी अपने मेकअप प्रोडक्ट्स लांच कर चुकी हैं.

बॉयफ्रेंड को लुभाने के चक्कर पहनी इतनी छोटी ड्रेस कि...

बन्दुक से हिंसा रोकने के जुलुस में शामिल हुई किम कार्दशियन

मज़ेदार डायलॉग के साथ देखिये Deadpool 2 का हिंदी ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -