कार्दशियन बहनों ने कूल ड्रेस में करवाया फोटोशूट
कार्दशियन बहनों ने कूल ड्रेस में करवाया फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड में हमेशा ही कार्दशियन सिस्टस की हॉटनेस की चर्चा होती ही रहती हैं. इनमे से सबसे बड़ी बहन कर्टनी कार्दशियन और उनसे छोटी किम कार्दशियन ने तो शुरुआत से ही अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर तहलका मचा रखा है. कर्टनी कार्दशियन सबसे बड़ी बहन है और उन्ही की तर्ज पर सभी बहनें आए दिन हॉट फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. हाल ही में किम और कर्टनी ने मिलकर एक फोटोशूट करवाया है जिसमे दोनों का कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

इस फोटोशूट की सभी तस्वीरों में कर्टनी और किम का बेहद बोल्ड अंदाज़ दिखाई दिया. खुद कर्टनी ने इस फोटोशूट की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमे आप देख सकते हैं किम और कर्टनी दोनों ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही है. कर्टनी और किम ने ब्लैक वन पीस पहना है और इसमें दोनों का हॉट लुक नजर आ रहा है.

कर्टनी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'We had a sister fight two days before this. This was our make up cuddle. Witches of Eastwick @splashnews' अब सोशल मीडिया उनकी ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और सभी लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक उनकी फोटो पर 9 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं और सभी लोग कमेंट कर तारीफों की बारिश कर रहे हैं.

काइली जेनर के इस खूबसूरत लुक पर फ़िदा हुए फैंस, 4 घंटे में मिले 28 लाख लाइक्स

फैंस को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए इतना अश्लील काम करती है ये एक्ट्रेस

ड्वेन जॉनसन को मिला था ऑस्कर 2019 होस्ट करने का ऑफर, इस वजह से कर दिया मना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -