पति के साथ रोमांटिक हुई किम कर्दशियन, शेयर की फोटोज
पति के साथ रोमांटिक हुई किम कर्दशियन, शेयर की फोटोज
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी स्टार और हॉट मॉडल किम कार्दशियन ने हाल ही में एक बार फिर क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है. भले ही 25 दिसंबर को दुनियाभर में जोरो-शोरो से क्रिसमस सेलिब्रेशन हुआ हो लेकिन किम का क्रिसमस सेलिब्रेशन तो अब तक खत्म nhi हुआ है. किम कार्दशियन ने अपने परिवार के साथ बड़ी ही धूमधाम से क्रिसमस सेलिब्रेशन किया. किम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से क्रीम्स सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं किम ने अपने तीनों बच्चे और पति के साथ मिलकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया. इन पांचो लोगों ने ब्लैक ऑउटफिट पहले हैं. किम के पति कान्ये वेस्ट ने अपने बेटे को ऊपर उठा रखा है. किम ने भी सबसे छोटे बेटे को गोद में लिया हुआ हैं. इसे देखकर परफेक्ट फैमिली तो कहा ही जा सकता है. एक तस्वीर में तो किम के हॉट क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं. 

किम ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Some pics from our Christmas Eve Party. We danced to “All Of Me” since the last time we heard @johnlegend sing this live it was at our wedding for our first dance!. सोशल मीडिया पर अब ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और हर कोई इसे देखकर किम और उनके परिवार की तारीफ कर रहा है.

किम कार्दशियन ने पति और बच्चों के साथ मिलकर किया क्रिसमस सेलिब्रेशन

किम कार्दशियन ने अपने हॉट क्लीवेज की फोटो शेयर कर मचाया तहलका

एक बार फिर बिकिनी फोटो शेयर कर किम ने दिखाई अपनी हॉटनेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -