शादी के 7 साल बाद पति से तलाक लेने जा रहीं हैं किम कार्दशियन
शादी के 7 साल बाद पति से तलाक लेने जा रहीं हैं किम कार्दशियन
Share:

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने का निर्णय लिया है। अब दोनों तलाक लेने जा रहे हैं। इस बारे में काफी समय से खबरें आ रहीं थीं लेकिन अब इस खबर की पुष्टि हो चुकी है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक किम कार्दशियन ने रैपर कान्ये वेस्ट से शादी के 7 साल बाद तलाक अर्जी दाखिल की है। केवल इतना ही नहीं बल्कि किम ने अपनी तलाक अर्जी में 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी की डिमांड तक रख दी है। इस बात की पुष्टि किम कार्दशियन के प्रचारक ने की है, लेकिन उन्होंने इस संबंध में इससे अधिक जानकारी नहीं दी है।

आपको हम यह भी बता दें कि किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट बीते काफी दिनों से अलग रह रहे थे। इस बारे में जानकारी दोनों से जुड़े सूत्रों ने दी थी। सूत्रों ने बताया था किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के बीच लंबे समय से चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि किम और कान्ये ने साल 2014 में इटली में शादी की थी।

इस समय दोनों के चार बच्चे भी हैं, जिसमें बड़ी बेटी का नाम नॉर्थ, बड़े बेटे का नाम सैंट, छोटी बेटी का नाम शिकागो और बेटे का नाम साम है। वैसे कान्ये वेस्ट के साथ किम कार्दशियन का यह तीसरा तलाक होने वाला है। वह इससे पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस डेमॉन थोमास और क्रिल हम्फ्रीज से भी तलाक ले चुकी हैं। यह दोनों उनके पति रहे थे। किम कार्दशियन के बारे में बात करें तो वह एक बहुत बेहतरीन मॉडल होने के अलावा बिजनेसवुमन, प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस हैं। वहीं कान्ये वेस्ट आज के समय में एक मशहूर रैपर हैं।

अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने ही की थी क्लारा लॉयनेल फाउंडेशन की स्थापना

कुवैत की गायिका इब्तिसाम हामिद ने छोड़ा इस्लाम, कहा- ये आतंक और पाखंड का मजहब...

इस मशहूर मॉडल की 18 गोली मारकर की हत्या, फिर शव के साथ कर डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -