किम जोंग की बहन से शादी करने पर मिलेंगे 1 हजार करोड़ रूपए लेकिन माननी होगी ये शर्त

Dec 06 2018 06:49 PM
किम जोंग की बहन से शादी करने पर मिलेंगे 1 हजार करोड़ रूपए लेकिन माननी होगी ये शर्त

अगर कोई आपसे कहे कि आपको किम जोंग की बहन से शादी करने पर 1000 करोड़ मिलेंगे तो शायद आप भी इस पर विश्वास ना करे लेकिन हम आपको बता दें हाल ही में किम जोंग ने खुद इसकी घोषणा की है. जी हाँ... उन्होंने यह घोषणा करते हुए कहा कि, 'जो भी लड़का मेरी बहन से शादी करेगा उसे मैं पूरे 1000 करोड़ रुपये दूंगा.'

उन्होंने आगे एक शर्त भी बताई थी और कहा था कि, 'लेकिन इससे पहले उस लड़की ने यह खासियत होनी चाहिए. तभी मैं उस लड़की को अपनी बहन की जोड़ी के लिए सेलेक्ट कर पाऊंगा.' दरअसल ऐसा सुनने में आया है कि किम जोंग अपनी प्यारी बहन के लिए एक अच्छा-सा दूल्हा ढूंढ रहे हैं. जिससे उनकी बहन को अपने विवाहित जीवन में परेशानियों का सामना ना करना पड़े.

किम जोंग ने ये शर्त रखी है कि लड़की की हाइट 5 फीट 10 इंच से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. उसकी पढ़ाई लिखाई में ग्रेजुएट ही नहीं बल्कि चेहरे में किसी तरह का निशान नहीं होना चाहिए . इसके साथ ही लड़के के पूरे शरीर का वजन 75 किलो के आसपास होना चाहिए. जब बात करें उसके अफेयर कि तो लड़का पहले कभी किसी लड़की से अफेयर के मामले में नहीं हो. वैसे सिर्फ किम जोंग ही नहीं बल्कि दुनिया का कोई भी भाई हो अपनी प्यारी बहन के लिए हमेशा अच्छा इमानदार खासियत वाला ही लड़का चुनते हैं. अब देखना तो ये है कि क्या किम को उनकी बहन के मुताबिक लड़का मिल पाएगा या नहीं.

हाथ में लाल धागा पहनते ही मालामाल हो जाएंगे इस राशि वाले लोग!

मुस्लिम शख्स ने किया हिंदू का अंतिम संस्कार, सच्चाई जानकर आप भी चौंक जाएंगे

भूत है या कोई जादू, भारी पत्थर भी उड़ने लगते हैं हवा में