'तबाही' की तैयारी के साथ लौटा किम जोंग, दक्षिण कोरिया की सीमा पर एक्शन तेज़

सियोल:  तानाशाह किम जोंग उन को लेकर नॉर्थ कोरिया ने सारी अटकलें खत्म कर दी है. 20 दिन बाद जब तानाशाह किम फिर से दुनिया के समक्ष आ गया है, तब उसके हाथ में तबाही का नया फॉर्मूला है. तानाशाह किम जोंग ने अपने अज्ञातवास में कई सा​जिशों को धार दी है. उसने सबसे बड़ी मुसीबत तो अपने परम शत्रु साउथ कोरिया के लिए खड़ी कर दी है. तानाशाह की वापसी के साथ ही कोरियाई सीमा पर तनाव गहरा गया है. जो एक बड़े संकट का संकेत दे रहा है.  

दुनिया इस संशय में थी कि उत्तर कोरिया का सनकी तानाशाह किम जोंग उन जिंदा है या चल बसा. दुनिया रहस्यमयी देश उत्तर कोरिया के अंदर ये पता लगाने का प्रयास कर रही थी कि आखिरकार किम जोंग उन का क्या हुआ. 20 दिन तक गायब रहने के बाद उत्तर कोरिया से एक फैक्ट्री के उद्घाटन का वीडियो मीडिया में आया और दावा किया गया किम जोंग उन पूरी तरह से स्वस्थ है.

यहाँ, तानाशाह का सस्पेंस खत्म हुआ उधर कोरिया में एक्शन आरंभ हो गया. किम जोंग उन के 20 दिन तक लापता रहने के बाद लौटने के साथ ही उत्तर और दक्षिण कोरिया के बीच माहौल बिगड़ने लगा है. जोंग की वापसी के साथ ही उत्तर कोरिया की तरफ से आक्रामकता दिखाई जा रही है.

सिंगापुर में 4800 भारतीय कोरोना पॉजिटिव, मरीजों में 90 फीसद मजदूर

चीन को लेकर एक और बड़ा खुलासा, कोविड-19 की गंभीरता को पूरी तरह नहीं बताया

फ्रांस में बढ़ा मौत का सिलसिला, 100 से भी अधिक हुई मौते

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -