उत्तर कोरिया में मिला कोरोना वायरस का पहला मरीज, किम जोंग ने जारी किया खौफनाक आदेश
उत्तर कोरिया में मिला कोरोना वायरस का पहला मरीज, किम जोंग ने जारी किया खौफनाक आदेश
Share:

सियोल: खतरनाक कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। इस बीच इस महामारी से बचने के लिए लोग कई प्रकार के उपाय आजमा रहे है। देश में केंद्र और प्रदेश सरकारों ने कई अहम कदम भी उठाए है। इस महामारी को रोकने के लिए कई राज्यों द्वारा स्कूल, कॉलेज बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए है। इसके साथ ही कई जगहों पर 144 लगा दिया गया है। ताकि लोग अधिकतर घरों में ही रहे और कोरोना वायरस अधिक लोगों में संक्रमण न फैलाए।

इस बीच उत्तर कोरिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, उत्तर कोरिया में कोरोना वायरस का पहला रोगी मिलने के बाद वहां के तानाशाह किम जोंग उन ने देश में उसे फैलने से रोकने के लिए जो कदम उठाया वो काफी खौफनाक है। दरअसल उत्तर कोरिया के सुप्रीम लीडर किम जोंग उन ने अपने देश में कोरोना वायरस का पहला मरीज मिलने के बाद पीड़ित व्यक्ति को गोली मारने का आदेश दे दिया है।

अभी तक दुनिया भर में 1,69,524 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। साथ ही इस वजह से 6515 लोगों की मौत हो चुकी है। अकेले चीन में ही 3213 लोगों की जान जा चुकी है। चीन के बाद सबसे अधिक प्रभावित लोग इटली में हुए हैं। वहां अभी तक 1809 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं इटली में 24747 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। आपको बता दें कि इटली में एक दिन में 368 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना के खौफ से घबराया आतंकी संगठन, कहा- मत जाना यूरोप

चीन के राष्ट्रपति का मजाक उड़ाने वाला अधिकारी हुआ लापता

कोरोना की वजह से बिना श्रद्धालुओं के मनाया जाएगा ईस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -