तानाशाह किम जोंग उन की मौत ! सोशल मीडिया पर अंतिम संस्कार की तस्वीरें वायरल
तानाशाह किम जोंग उन की मौत ! सोशल मीडिया पर अंतिम संस्कार की तस्वीरें वायरल
Share:

बीजिंग: चीनी और जापानी मीडिया  यह दावा किया रहा है कि उत्तर कोरिया का सुप्रीम लीडर किम जोंग उन मर चुका है। इस समय  ट्विटर पर  एक अंतिम संस्कार की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, हांगकांग समर्थित समाचार चैनल के उपाध्यक्ष, जो एक चीनी विदेश मंत्री की भतीजी होने का दावा करते हैं, ने किम जोंग-उन के मृत होने की घोषणा की है।

 HKSTV हॉन्गकॉन्ग सैटेलाइट टेलीविजन के उप निदेशक शिज़ियान ज़िंग्ज़ोउ कहते हैं कि 'बहुत ठोस स्रोत' ने उन्हें  किम जोंग उन की मौत की  खबर दी है। शिज़ियान ज़िंग्ज़ोउ ने अपने तक़रीबन 15 मिलियन फॉलोवर्स के पढ़ने के लिए वेइबो नामक सोशल मीडिया ऐप पर रिपोर्ट डाली, जिसमें दावा किया गया किम जोंग उन मर चुका है।

हालाँकि एक जापानी पत्रिका की रिपोर्ट है कि दिल की सर्जरी असफल होने के बाद किम बेहद नाजुक स्थिति में है। वहीँ अमेरिका में, टीएमजेड ने किम जंग उन की मौत की पुष्टि की है। हालाँकि इस मामले अभी तक उत्तर कोरिया से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं  आई है। आपको बता दें की किम जोंग उन आखिरी आर 11 अप्रैल को देखा गया है जिसके बाद से वो मीडिया के सामने नहीं आए हैं।

श्रीलंका के नौसैनिकों में पाया गया कोरोना संक्रमण

पाक में कोरोना की चपेट में आए 100 से अधिक डॉक्टर

वैज्ञानिकों ने की कोरोना वायरस से जुड़ी बड़ी समस्या की खोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -