कान्ये से अलग होने के बाद किम कर रही है ये काम
कान्ये से अलग होने के बाद किम कर रही है ये काम
Share:

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने बीते वर्ष पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) से तलाक (Divorce) के लिए अर्जी भी दे चुके है. अब किम के एक करीबी सूत्र ने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि ”किम आगे बढ़ चुकी हैं.” किम और कान्ये 14 मई 2014 को विवाह के बंधन में बंधे थे, पूर्व युगल के चार बच्चे, बेटियां नॉर्थ और शिकागो और बेटे सैंट और Psalm हैं. फरवरी 2021 में किम के तलाक के लिए अर्जी देने से पहले उनकी शादी को तकरीबन 7 वर्ष हो चुके थे. बताया जाता है कि रियलिटी TV स्टार कान्ये से अलग होने के उपरांत अपनी असली पहचान का पता लगाने में बिजी है.  ख़बरों की माने तो वो अपने बच्चों के लिए एक ‘हैप्पी होम’ बनाने की उम्मीद में लगी हुई है.

अलग होकर काफी खुश हैं किम कार्दशियन:  किम के करीबी सूत्र ने मीडिया को इस बात की जानकारी दी है कि “किम ये पता लगाने का प्रयास कर रही हैं कि किम अभी कौन हैं. अलग होने के उपरांत से उन्होंने बहुत ग्रोथ कर चुकी है. उन्हें पता चलता है कि उनके बिना वो अपनी खुद की व्यक्ति हो सकती हैं और वो आगे बढ़ चुकी है. वो हकीकत में प्रयास कर रही है, इसे काम करना हकीकत में परेशानी में आ चुकी है. किम को लगता है कि कान्ये को अपने परिवार के लिए काम करने के प्रयासों करने में बहुत  वक़्त लगा और आखिरकार उसके पास पर्याप्त था और डेटिंग शुरू कर दी और आगे बढ़  चुकी है. वो जरूरी नहीं कि अधिक बच्चे चाहती हैं लेकिन वो एक खुशहाल और प्यार भरा घर चाह रही है.”

19 फरवरी, 2021 को जमा किए गए दस्तावेजों में, किम ने अलग होने के कारणों के रूप में ‘अपूरणीय मतभेदों’ का हवाला दिया और अपने चार बच्चों की जॉइन्ट कानूनी और फिजिकल कस्टडी की मांग भी की है.

NEW MOM प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेबी के लिए की शॉपिंग

क्या एड वेस्टविक को डेट कर रही है एमी जैक्सन!

डेनिम जींस और ओपन कोट पहन लूसी हेल ने इंटरनेट पर लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -