काफी लम्बे समय बाद नज़र आया किम का हॉट अवतार
काफी लम्बे समय बाद नज़र आया किम का हॉट अवतार
Share:

हॉलीवुड टीवी की हॉट एंड हैपनिंग डिवा किम कर्दाशियां आज कल अपने बोल्ड फोटोस के कारण वापस सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. दरअसल किम के लिए सुर्ख़ियों में आना कोई नयी नबात नहीं है, उनका जो भी नया शूट होता है, उसमे वह आग लगा ही देती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ हाल ही में, जब किम ने अपने हॉट तस्वीरों को अपने सोशल नेटवर्क पर शेयर किया. 

बता दें की हॉलीवुड की मशहूर मॉडल किम अपनी अदाकारी के लिए भी बड़ी फेमस हैं. उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सोशल नेटवर्क साइट इंस्टाग्राम पर उनके एक करोड़ के भी ज्यादा फॉलोवर्स मौजूद हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्टूबर 2016 में किम के साथ एक लूट की घटना हुई थी, जिससे वह बुरी तरह दहल गयी थी. इसी कारण उन्होंने सोशल साइट्स पर भी एक्टिव रहना बंद कर दिया था. इस घटना को पेरिस में अंजाम दिया गया था. लेकिन हाल ही में जिस तरह की फोटोस किम ने पोस्ट की हैं, उससे यह उनका जबरदस्त कमबैक लग रहा है. अपने इस फोटोस में वह अपने गुप्तांगों को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. एक फोटो में मेकअपमैन उन्हें रेडी क्र रहा है तो वही हेयर स्टाइलिस्ट उनके बालो को व्यवस्थित कर रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बेहद ही हॉट नजर आया किम का ये अंदाज़

टॉपलेस हुई किम तो फैंस हो गए दीवाने

76 लाख खर्च करने के बाद भी Brad नहीं देख इस अभिनेत्री के साथ GoT

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -