'फैमिल फ्यूड' के बारे में कुछ नहीं जानती किम
'फैमिल फ्यूड' के बारे में कुछ नहीं जानती किम
Share:

अपने फोटोस के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली हॉलीवुड टीवी प्रेसेंटर और एक्ट्रेस किम कुछ न कुछ ऐसा करती रहती हैं कि वह ख़बरों में आ जाती हैं. हाल ही में टीवी के फेमस होस्ट हार्वे स्टीव के किम कर्दाशियन के बारे में बयां देते हुए कहा कि, जब किम 'फैमिली फ्यूड' में आई थी, तब उन्हें इसके बारे में कुछ भी नॉलेज नहीं थी. वह इसके नियम, कायदे कानून कुछ भी नहीं जानती थी. हार्वे ने शो 'द एलेन डीजेनर्स' में किम के बारे में बताते हुए कहा कि, "किम कुछ नहीं जानती थी." एक लोकल मीडिया चैनल ने जानकारी देते हुए बताया कि, "सबसे पहले किम का यहां सोशलाइट पेरिस हिल्टन और उनके परिवार के साथ सामना होने वाला था, लेकिन आखिरी पलों में उन्होंने यह रद्द कर दिया."

वहीँ बात की जाए किम के पति और हॉलीवुड के बेहतरीन रैपर कान्ये वेस्ट कि, जिन्होंने मौके का बेहतरीन फायदा उठाया और श्रंखला में शामिल हो गए. इस श्रंखला में उन्हें क्रिस जेनर, कोल कर्दाशियां व केंडल जेनर के विरोध में मैच खेलना था. कान्ये ने इसपर अपनी प्रतिक्रया देते हुए कहा कि, "उन्हें लगा कि उनको पेरिस के परिवार वालों के खिलाफ कुछ करना चाहिए, लेकिन इसी दौरान हिलटन्स ने अपनी प्लानिंग को कैंसिल कर दिया. कान्ये ने अपने विचार रखते हुए कहा कि, वे इसमें शामिल होने की इच्छा रखते थे, तभी वह अपने परिवार को इस शो में ले आए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंसान और डायनासोर की भयानक जंग के साथ जुरासिक वर्ल्ड-2 का तीसरा ट्रेलर रिलीज़

न्यूड मेल बी ने लिया बेस्ट फ्रेंड से बॉडी मसाज

कॉमेडी और एक्शन से भरपूर 'डेडपूल 2' का ट्रेलर रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -