अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस पार्टी में पहुंची किम
अमेजन के फाउंडर जेफ बेजोस पार्टी में पहुंची किम
Share:

किम कर्दाशियन और कॉमेडियन पीट डेविडसन को लेकर लंबे  समय से खबरें आ रही हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट करते हुए नज़र आ रहें है. कई बार दोनों को साथ देखा गया है.   हाल ही में खबर मिली है कि इस कपल के एमेजॉन के फाउंडर जेफ बेजोस ( के घर डिनर पर जाने की खबर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी और अब दोनों को एक बार फिर हाथों में हाथ डाले स्पॉट भी किया जा चुका है.

पीट डेविडसन- किम के रिश्ते को परिवार का मिल रहा साथ: अपने पति कान्ये वेस्ट से अलग हो चुकी हॉलीवुड सेंसेशन किम कर्दाशियन इन दिनों अपने काम से अधिक अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. कभी एक्स पति के साथ पुराने मुद्दों पर दिए बयान को लेकर तो कभी अपने बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन के साथ रोमांस को लेकर आया है. अब एक बार फिर किम पीट के साथ एक खास डेट के लिए पहुंच चुकी है.

पीट के साथ किम कर्दाशियन: ख़बरों का कहना है कि इस बीच  किम के साथ उनकी बहन क्लोई कर्दाशियन और उनके कुछ खास मित्र भी थे.  जहां यह भी बोला जा रहा है ये कपल एक दूसरे में खोय हुए थे. लॉस एंजिल्स में एक रेस्टोरेंट से ये कपल जब डेटिंग नाइट को एंजॉय करके बाहर आया तो पैपराजी ने उन्हें साथ में कैप्चर कर लिया गया है. दोनों ने आउटफिट ट्विनिंग कर रखी थी.साथ ही किम की बहन क्लोई भी पीट के साथ खास बॉन्डिंग भी देखने को मिली है.

वैसे ये पहली बार नहीं जब ये जोड़ी एक दूसरे के परिवार के साथ वक़्त बिता रही है.इससे पहले किम क्रिसमस पर पीट के परिवार के साथ पार्टी एन्जॉय भी कर चुकी है.अब इस सबसे इतना तो तय है कि जब दोनों के परिवार के सदस्य भी इनके साथ वक़्त बिता रहे हैं तो वाकई अब इनका रिश्ता सीरियस मोड़ पर आ चुका है. वहीं सूत्रों का कहना है कि लास्ट वीक ये कपल अपने काम से छुट्टी पर था और दोनों ने इस दिन को साथ में स्पेंड कर चुके है. बस अब देखना है कि दोनों अपने रिश्ते को खुलकर कब जगजाहिर करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TMZ (@tmz_tv)

कोरियन पॉप सिंगर सेउंगरी पर लगे कई गंभीर आरोप, जानिए क्या है मामला

नेटफ्लिक्स के साथ बढ़ी डिज्नी की ब्रांड वैल्यू

सामने आया टॉम हॉलैंड की मूवी का अंतिम ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -