शो में किम कर्दाशियां की बहन से हुई हाथापाई, एक दूसरे पर बरसाए लात और घूसे
शो में किम कर्दाशियां की बहन से हुई हाथापाई, एक दूसरे पर बरसाए लात और घूसे
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस किम कर्दाशियां और उनके परिवार के बीच होने वाला ड्रामा सभी को पता है और इसके कई फैन्स भी हैं. किम, उनकी मां क्रिस जेनर और उनकी बहनों के रोजमर्रा के जीवन पर Keeping up with The Kardashians बना हुआ है. KUWTK लम्बे वक्त से टीवी पर छाया हुआ है और इस शो के द्वारा कर्दाशियां परिवार के बारे में कई बातें दर्शकों को देखने को मिलती रहती हैं. KUWTK शो का सीजन 17 बहुत बुरे और विवादित मोड़ पर खत्म हुआ था और अब सीजन 18 की शुरुआत भी बहुत अच्छी नहीं हुई हैं. सीजन 18 के प्रीमियर पर किम और उनकी बहन कोर्टनी के बीच झगड़ा देखने को मिला है, जिसमें दोनों ने एक दूसरे को थप्पड़, घूसे और लातें मारीं. उनकी बहन क्लोई ने दोनों के बीच, बीच बचाव किया. वहीं केंडल डर के मारे एक ही जगह पर खड़ी रहीं.

बता दें की कोर्टनी ने पहले बताया है कि वे अपनी निजी जिंदगी शो पर शेयर करना नहीं चाहतीं. उन्होंने पहले KUWTK शो को छोड़ने की धमकी दी थी, लेकिन फिर वे सीजन 18 के लिए वापस आ गईं. सीजन 18 के प्रीमियर में किम और कोर्टनी के बीच काम करने को लेकर बहस हो गई. कोर्टनी ने कहा कि मैं अपनी जिंदगी में बहुत कुछ करती हूं और व्यस्त रहती हूं लेकिन तुम ऐसे जताती हो कि बस तुम ही कामकाजी हो. इसके बाद उन्होंने किम को धक्का दिया और फिर दोनों ने एक दूसरे पर वार करने शुरू कर दिया. कोर्टनी ने बताया कि कैसे उन्हें कुछ वक्त काम पर वापस जाने और परिवार को सम्भालने में दिक्कत हो रही थी. इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि अब किम और क्लोई उनके खिलाफ खड़ी हैं. उन्होंने बताया कि पहले उनका और बहन क्लोई का बॉन्ड अच्छा हुआ करता था लेकिन पिछले 3 साल से, किम और क्लोई करीब आ गए हैं.

जानकरी के लिए बता दें कि सभी कर्दाशियां और जेनर बहनें स्वाभाव से प्रतिस्पर्धी हैं. इन सभी के बीच अक्सर बहस और झगड़े होते रहते हैं, जिन्हें देखकर दर्शकों को खूब मजा भी आता है. किम और कोर्टनी के बीच पहली बार लड़ाई नहीं हुई है. इससे पहले भी दोनों बहनों के बीच बहस और मनमुटाव देखे जा चुके हैं.

माइकल जैक्सन को था कोरोना वायरस जैसी बीमारी का पूर्वानुमान, बॉडीगार्ड ने किया खुलासा

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के नियमों में किये गए बदलाव, HFPA सदस्य घर पर करेंगे फिल्म स्क्रीनिंग

ऑरलैंडो और केटी ने अपने खुशहाल रिश्ते को लेकर बोली ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -